दिग्विजय सिंह का शिवराज सिंह पर दूसरा हमला भी विफल

13 June 2018

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान को बोल्ड करने के लिए मप्र लौटकर आए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह इन दिनों नो बॉल डाल रहे हैं। पिछले दिनों ट्वीटर पर पाकिस्तान के एक घटिया निर्माणाधीन पुल के फोटो को भोपाल में बन रहे सुभाष नगर ओवर ब्रिज बताते हुए भाजपा पर हमला करने की कोशिश की थी, कल भैय्यूजी महाराज के सुसाइड मामले को शिवराज सिंह के कनेक्ट करने की कोशिश की। ओवर ब्रिज मामले में लोगों ने दिग्विजय सिंह का जमकर मजाक उड़ाया था परंतु इस बार गंभीर रूप से निंदा की गई। 

भैय्यूजी महाराज ने मंगलवार को सुसाइड किया। इसके साथ ही उन्होंने एक छोटा सा सुसाइड नोट भी छोड़ा जिसमें उन्होंने लिखा कि वो काफी तनाव में हैं और परेशान हैं। दिग्विजय सिंह ने मौके को लपकने की कोशिश की और बयान दे डाला कि वो सीएम शिवराज सिंह के कारण तनाव में हैं। वो नर्मदा नदी में हो रहे अवैध रेत उत्खनन को लेकर तनाव में थे। सरकार ने उन्हे चुप कराने के लिए मंत्री पद भी दिया था परंतु उन्होंने इंकार कर दिया। 


तो फिर तनाव क्या था

रात होते होते स्पष्ट हो गया कि भैय्यूजी महाराज के तनाव की असली उनकी व्यक्तिगत जिंदगी और परिवार था। भैय्यूजी महाराज की ससुराल खनियाधाना, शिवपुरी में हैं। खनियाधाना के लोग बताते हैं कि 20 दिन पहले अचानक उनके सास और ससुर इंदौर चले गए थे। अभी 4 दिन पहले ही वापस लौटे थे। यानी परिवार में चल रही कलह 20 दिन पहले ही भैय्यूजी महाराज के नियंत्रण से बाहर हो गई थी। वो आखरी कोशिश कर रहे थे और इसी तनाव में उन्होंने सुसाइड किया।
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->