सेंट्रल बैंक मैनेजर ने किसान की पत्नी से कहा: अकेले मिलने आओ तभी लोन मिलेगा

24 June 2018

नई दिल्ली। सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एक मैनेजर राजेश हिवसे के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोप है कि उसने लोन मांगने आए एक किसान की पत्नी को फोन लगाकर कहा कि यदि जल्दी से जल्दी लोन चाहिए तो अकेले में मिलने आए और उसे खुश कर दे। किसान की पत्नी ने सारी बातें रिकॉर्ड कर लीं और पूरे गांव को बता दी। ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर बैंक मैनेजर के खिलाफ एफआईआर लिखाई एवं बैंक में तोड़फोड़ कर डाली। 

CENTRAL BANK OF INDIA के मैनेजर के खिलाफ FIR

मामला महाराष्ट्र के बुलढ़ाना जिले का है जहां सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर पर गंभीर आरोप लगे हैं। दाताला के सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में पास के गांव से एक किसान कर्ज लेने पहुंचा था। बैंक मैनेजर राजेश हिवसे ने जब किसान से मोबाइल नंबर मांगा तो किसान ने अपनी पत्नी का नंबर दे दिया। मैनेजर ने उसके बाद किसान की पत्नी को फोनकर अश्लील बाते शुरू कर दी और कहने लगा कि अगर कर्ज जल्दी चाहिए तो शारीरिक सुख देना पड़ेगा। महिला ने पूरी बातचीत रिकॉर्ड कर ली और उसके पति ने उसे लेकर स्थानीय पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई।

BANK में तोड़फोड़, MANGER फरार 

इसके विरोध में लोगों ने बैंक में तोड़फोड़ की और जमकर विरोध प्रदर्शन कया। फिलहाल बैंक मैनेजर पर केस दर्ज कर लिया गया। बैंक मैनेजर फरार बताया जा रहा है। जांच अधिकारी बी.आर. गावंउे और उनकी टीम मैनेजर को गिरफ्तार करने बैंक पहुंचे, लेकिन इसके पहले ही वो भाग चुके थे, फिलहाल पुलिस दोनों की तलाश कर रही है। महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक चव्हाण ने घटना की कड़ी निंदा की है। उन्होंने फरार बैंक अधिकारी को सस्पेंड करने और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की सरकार से मांग की है।
देश और मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week