बॉलीवुड में मुझे 'बूब जॉब' कराने को कहा गया: दीपिका पदुकोण

29 June 2018

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के अंदर का काला सच सामने रख दिया। उन्होंने कहा कि वो खुद भी लिंगभेद और शोषण का सामना कर चुकीं हैं। उनके नैन-नक्श और ब्रेस्ट को लेकर भी कई तरह की बातें कही गईं। उनको बताया गया कि ब्रेस्ट सर्जरी करवा लें। इससे वो निर्माता निर्देशकों की नजरों में आ जाएंगी और उन्हे काम मिलेगा। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा कि एक बार मैं डिप्रेशन में भी चली गई थी लेकिन इससे बाहर निकल आई। 

निर्देशक-निर्माता की नजर में आने के लिए जरूरी बताया


दीपिका ने कहा कि ऐसी कई चीजें थीं जिनके बारे में मुझे काम पाने के लिए सलाह दी गई थी। 'बूब जॉब' कराने के लिए मुझसे कहा गया ताकि मैं बॉलीवुड निर्देशक और निर्माता की नजर में आ सकूं और काम मिल सके। दीपिका ने कहा कि ये उसके लिए आसान तरीका हो सकता है जिसे पता न हो कि उसे क्या हासिल करना है लेकिन मैं वैसी नहीं हूं। मैंने अपने मन की सुनी और उसे ही माना।

'ओम शांति ओम' के बाद जिंदगी बदल गई


दीपिका ने बताया कि उन्होंने काफी जिंदगी एथलीट के तौर पर जी है। शुरुआती दौर में उन्होंने नहीं सोचा था होगा कि वो एक्टिंग के क्षेत्र में जाएंगी। उन्होंने कहा कि वह बस घर से दूर नई संभावनाएं तलाश रही थीं और फिल्म 'ओम शांति ओम' के बाद उनकी जिंदगी बदल गई। अपने डेब्यू को दीपिका ने वो ड्रीम डेब्यू कहा। उन्होंने कहा कि बेहतरीन कास्ट और म्यूजिक के इतर सबसे खास ये था कि फिल्म में शाहरुख खान थे।

डिप्रेशन से बचने के लिए मेडिटेशन किया


दीपिका ने कहा कि डिप्रेशन बस आ जाता है और इसे इससे कोई मतलब नहीं है कि आपके पास कितना पैसा है और आप कितने सफल हो। ये कभी भी किसी को भी हो सकता है। मैंने इसका सामना किया अपनी दिनचर्या में बदलाव करने के लिए मैंने मेडिटेशन का सहारा लिया और इसके बाद 'लिव लव लाफ' संस्था की शुरूआत की।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week