छोटी और सस्ती कारों पर 1 लाख रुपए तक का डिस्काउंट

Friday, June 29, 2018


नई दिल्ली। बारिश के साथ-साथ गाड़ियों पर ऑफर भी झमाझम बरस रहे हैं। इन दिनों कई कार कंपनियां अपने कुछ चुनिंदा मॉडल्स पर डिस्काउंट दे रही हैं। हालांकि, ये डिस्काउंट विभिन्न डीलरशिप्स पर मॉडल्स और वेरिएंट के हिसाब से दिए जा रहे हैं। कंपनियां अपनी बची हुई इन्वेंटरी को खाली करने के लिए कुछ कारों पर डिस्काउंट ऑफर्स और दूसरे कई बेनेफिट्स दे रही हैं। तो आइये जानते हैं किस गाड़ी पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।

FORD FIGO DISCOUNT OFFER

फोर्ड की इस एट्री-लेवल गाड़ी पर एक लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। कंपनी इसका पेट्रोल इंजन और कई नए फीचर्स वाला मॉडल लॉन्च करने की तैयारी में है। उससे पहले स्टॉक क्लियर करने के लिए कंपनी इस पर भारी छूट दे रही है।

HONDA JAZZ DIESEL DISCOUNT OFFER

होंडा की इस गाड़ी का मुकाबला मारुति बलेनो और हुंडई आई20 जैसी गाड़ियों से है। कंपनी इस गाड़ी पर एक लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इस गाड़ी की रियर सीट फोल्ड हो सकती है जिस वजह से इसमें काफी स्पेस मिल जाता है, लेकिन इसका एक्सटीरियर डिजाइन पसंद नहीं किया गया।

HYUNDAI I10 DISCOUNT OFFER

हुंडई की यह गाड़ी मारुति सुजुकी को चुनौती देती है। इस पर कंपनी एक लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। यह कार 1.2 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शन के साथ आती है। इसकी कम बिक्री की वजह से कंपनी इस पर डिस्काउंट दे रही है।

MARUTI WAGON-R DISCOUNT OFFER

कंपनी इस कार का नया मॉडल लॉन्च करने की तैयारी में है। अभी कंपनी ज्यादातर जगहों पर इस गाड़ी लगभग 75 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है।

TOYOTA ETIOS LIVA DISCOUNT OFFER

टोयोटा की यह गाड़ी स्टाइल के मामले में अपेडेटेड है। इसका केबिन स्पेस काफी बड़ा है। कई जगहों पर डीलर्स इस गाड़ी पर 65 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रहे हैं।

MARUTI IGNIS DISCOUNT OFFER

यह गाड़ी पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शन में उपलब्ध है। इसके दोनों वेरिएंट पर मारुति नेक्सा के शोरुम में 65 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week