बड़वानी के ठेले वाले का बेटा इंडियन आइडल सीजन-10 में

बड़वानी। कला और संस्कृति के क्षेत्र में निमाड़ के कई नाम आज ग्लैमर जगत में जगमगा रहे हैं। इसी कड़ी में जिले के राजपुर तहसील के गांव चिबानी-उजवनी के रोहन भंडोले (19) का नाम भी जुड़ गया है। गायकी के माध्यम से पहचान बनाने को बेताब रोहन का सिलेक्शन टीवी शो इंडियन आइडल सीजन 10 में हुआ है। जबकि रोहन के पिता कालूराम भंडोले घर-घर जाकर ठेले पर सामान बेचकर घर चलाते हैं। 

गांव की गलियों में यूं ही गीत गुनगुनाने के बचपन के शौक को रोहन ने कभी स्कूल में, तो कभी स्टेज पर पेश किया। प्रोत्साहन मिला तो हौंसला बढ़ा और पढ़ाई के साथ-साथ गाने का रियाज भी चलता रहा। रोहन ने बताया, 23 मई को इंदौर में इंडियन आइडल के लिए हुए ऑडिशन में देशभर से करीब 4 हजार प्रतिभागियों के बीच रोहन ने भी अपना जादू बिखेरा। इंदौर में चयन होने के बाद 28 मई को मुंबई में हुए ऑडिशन में भी बाजी मार ली। अब 8 जून से इंडियन आइडल की शूटिंग शुरु होगी।

इसका प्रसारण दो महीने बाद शुरू होगा। इसके लिए सोमवार को रोहन मुंबई के लिए रवाना होगा। रोहन ने बताया, परिवार में दो भाई व एक छोटी बहन है। भाई-बहन अभी पढ़ रहे हैं। गायक मोहित चौहान को प्रेरणा मानने वाले रोहन का सपना है, एक दिन वह भी गायकी के क्षेत्र में मुकाम बनाकर माता-पिता व निमाड़ का नाम रोशन करें।
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !