Loading...    
   


रेल अधिकारी की गलती से 12 घंटे स्टेशन पर तड़पते रहे 50 बाराती, किया हंगामा

JABALPUR: ट्रेनों की लेटलतीफी और एक डिप्टी एसएस द्वारा ट्रेन आने की गलत जानकारी देना 50 से ज्यादा बारातियों को इतनी भारी पड़ा कि उन्हें 12 घंटे तक स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार करना पड़ा। गुरुवार को जबलपुर स्टेशन पर पुणे जाने वाले बारातियों ने जमकर हंगामा किया। दरअसल पटना-पुणे स्पेशल को सुबह 6.25 पर जबलपुर आना था। इंटरनेट पर ट्रेन की सही जानकारी न मिलने के कारण बाराती स्टेशन पहुंचे, जहां ड्यूटी पर रहे डिप्टी एसएस ने उन्हें ट्रेन आने का समय सुबह 6.25 बजे बताया। सुबह 5 बजे ही बाराती होटल छोड़ स्टेशन पहुंच गए, लेकिन यहां आने के बाद पता चला कि ट्रेन 12 घंटे लेट है। नाराज बारातियों ने हंगामा कर दिया और डिप्टी एसएस से भिड़ गए।

होटल भी छोड़ी और ट्रेन भी समय पर नहीं मिली -
पुणे से बारात लेकर जबलपुर आए 50 से ज्यादा बारातियों को गुरुवार सुबह पटना-पुणे स्पेशल 01350 से पुणे जाना था। रेलवे के एनटीएस एप और नेट पर ट्रेन की सही जानकारी न लगते पर कुछ पैसेंजर जबलपुर स्टेशन के प्लेटफार्म 1 पर तैनात डिप्टी एसएस के पास पहुँचे, तो उन्होंने बताया कि ट्रेन सुबह आएगी। 

उसके बताए हुए समय पर बाराती होटल का बिल देकर पूरा लगेज लेकर स्टेशन पहूँच गए और जब ट्रेन आने की जानकारी ली तो पता चला कि यह ट्रेन शाम साढ़े 6 बजे तक आएगी, जिससे उनका गुस्सा बढ़ गया और उन्होंने रेलवे प्रबंधन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर दिया। सुबह की ट्रेन शाम 6.49 पर जबलपुर स्टेशन पहुँची। स्टेशन पर तकरीबन 50 मिनट तक खड़ी रही और रात 7.38 पर रवाना हुई।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here