फैट घटाना है तो फैट खाइए: weightwonder

17 May 2018

6 सालों से वजन एवं मोटापा से मुक्ति दिलाने के लिए काम कर रहे वेटवंडर समूह के डॉक्टर्स एवं स्पेशलिस्ट का दावा है कि वजन घटाने के लिए बाजार में जितने भी उपक्रम चल रहे हैं, उनमें से ज्यादातर एक सप्ताह में वजन घटाकर दिखा तो देते हैं परंतु यह स्थाई नहीं होता। फैट को कम करने के लिए कोई जादू की पुड़िया बाजार में उपलब्ध नहीं है परंतु एक प्रोसेस है जिसका पालन किया तो निश्चित रूप से आप हमेशा के लिए अपने 'फैट' को बाय बाय बोल सकेंगे। मजेदार तो यह है कि इस प्रोसेस में आपको तड़पा देने वाली डाइटिंग नहीं करना पड़ती बल्कि फैट घटाने के लिए फैट का ही उपयोग किया जाता है। 

फैट घटाने वाली ज्यादातर दवाएं बेअसर क्यों होती हैं


पुणे की नेशनल केमिकल लेबोरेटरी से आईं डॉक्टर पूजा सिंह का कहना है कि हर व्यक्ति की शारीरिक संरचना अलग-अलग होती है। वो जिस देश/राज्य/शहर मेें रहते हैं वहां की जलवायु एवं भोजन अलग-अलग होता है। दुनिया में ऐसा कोई फार्मूला नहीं है जो सभी इंसानों पर एक जैसा प्रभाव डाल सके। यही कारण है कि ज्यादातर लोग बाजार में मिल रहीं वजन घटाने वाली दवाओं के विज्ञापनों से आकर्षित तो हो जाते हैं परंतु उन्हे मनचाहा परिणाम नहीं मिलता और फिर वो दवा कंपनियों पर ठगी का दावा करते हैं। 

weight wonder के प्रोग्राम में क्या खास है


वेटवंडर की टीम दावा करती है कि वो हर व्यक्ति के लिए एक स्पेशल प्रोग्राम तैयार करती है। इसमें कुछ हर्बल सब्लिमेंट्स होते हैं और डाइट प्लान भी परंतु इसमें कुछ भी ऐसा नहीं होता जो आपको परेशान करे और आपको लोगों के सामने बार-बार कहना पड़े कि 'इन दिनों मैं डाइटिंग पर हूं।' वैटवंडर चमत्कारी परिणाम का दावा करके सिर्फ दवा नहीं बेचती बल्कि इसके स्पेशलिस्ट हर व्यक्ति के लिए स्पेशल प्रोग्राम तैयार करते हैं और लगातार फॉलोअप भी लेते हैं। जरूरी होने पर प्रोग्राम में बदलाव भी किए जाते हैं। 


क्या एक्सरसाइज, योगा, जिम और डाइटिंग करना होगा


वेटवंडर की टीम का कहना है कि व्यायाम या योगा हमेशा स्वास्थ्य के लिए बेहतर होता है लेकिन उनके प्रोग्राम में इसकी अनिवार्यता नहीं है। हम पता लगाते हैं कि आपके शरीर में कहां पर फैट जमा है और फिर आपके शरीर में ही उसका उपयोग करते हैं। कृपया ध्यान रखें कि फैट को ना तो नष्ट किया जा सकता है और ना ही ऐसी कोई पद्धति है जो फैट को आपके शरीर से बाहर निकाल दे। 

क्या परिणाम मिलते हैं, कब तक टिकते हैं

वेटवंडर की टीम का कहना है कि प्रतिदिन 0.2 से 0.8 किलो तक कम किया जा सकता है और एक बार सही परिणाम तक पहुंच गए तो यह काफी लम्बे समय तक टिकता है। आपको बार-बार ज्वाइन करने की जरूरत नहीं है। 

क्या हर व्यक्ति के लिए यह उपलब्ध है

वेटवंडर की टीम का कहना है कि यह हर किसी के लिए उपलब्ध नहीं है। यदि आपकी उम्र 15 साल से कम है तो हम कोशिश करते हैं ​कि उन्हे इस प्रोग्राम में जब तक जरूरी ना हो, शामिल ना किया जाए। इसके अलावा यदि आपके शरीर में इतना फैट है ही नहीं कि वो आपके लिए नुक्सानदायक हो तो हम उन्हे यह प्रोग्राम बिल्कुल नहीं देते। 

यदि आप भी जानना चाहते हैं कि आपका फैट कितना है तो यहां क्लिक करें
Free Body Composition Analysis tool click here
बेवसाइट: http://weightwonder.in
स्पेशलिस्ट से सीधे बात करने के लिए कृपया संपर्क करें +91 8878199499

weight wonder bhopal address

27, Service Rd, Anna Nagar, Zone-II, Maharana Pratap Nagar, Bhopal, Madhya Pradesh 462023
गूगल मेप पर लोकेशन प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें


-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week