तुम एक प्रोफेसर हो या दुष्ट आत्मा: RSS ने सलमान खुर्शीद से पूछा | NATIONAL NEWS

01 May 2018

नई दिल्ली। "Are you really a professor or a evil" यह सवाल आरएसएस के थिंक टेंक राकेश सिन्हा ने कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद से पूछा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद एक बार फिर विवादों के घेरे में हैं। सलमान खुर्शीद की किताब "At Home In India" को लेकर आरएसएस विचारक राकेश सिन्हा उन पर प्रहार कर रहे हैं। सिन्हा का कहना है कि सलमान खुर्शीद की यह किताब देश में शांति के लिए खतरा है। 

विभाजन पर की गई इस टिप्पणी से फैल रहा है रोष
उनका कहना है कि सलमान खुर्शीद ने अपने किताब में जिस तरह से 1947 के विभाजन के समय हुए दंगे की तुलना 1984 के दंगे से किया है इससे देश का सौहार्द खराब हो सकता है। दरअसल कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने अपनी किताब "At Home In India " में लिखा है कि 1984 के सिख दंगे 1947 में  देश विभाजन के दौरान हिन्दू मुस्लिम दंगो का परिणाम है।

राकेश सिंह के मुताबिक सलमान खुर्शीद ने अपनी किताब में लिखा है कि "1984 के सिख दंगे की वजह 1947 में विभाजन के दौरान हिन्दुओं और सिखों द्वारा  मुसलमानों के किये गए कत्लेआम के पाप का नतीजा था और 1984 का दंगा देख मुसलमानों को अपार खुशी हुई। भारत के मुसलमानों को अत्यंत संतुष्टि मिली।" 

आरएसएस थिंक टैंक है 
राकेश सिन्हा का कहना है कि सलमान खुर्शीद का ये लेख देश के सौहार्द को खत्म करने वाला है सलमान खुर्शीद को अपनी किताब से ये पन्ने हटाने चाहिए और मॉफी मांगनी चाहिए। इतना ही नहीं राहुल गांधी को उनके खिलाफ एक्शन लेना चाहिए। किताब में कही हुई उनकी बातों से देश में दंगे फैल सकते हैं। देश की एकता भंग हो सकती है। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week