हिंदुत्व भाजपा की बपौती नहीं है: ज्योतिरादित्य सिंधिया | NATIONAL NEWS

01 May 2018

BHOPAL NEWS | मध्य प्रदेश के गुना लोकसभा से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कोई धर्म या हिंदू धर्म बीजेपी की बपौती नहीं है, हिंदू धर्म हिंदुस्तान का धर्म है। हिंदुस्तान वह है, जिसने चार धर्मों को जन्म दिया है। उन्होंने कहा कि देश में सांप्रदायिक सद्भाव, धर्मनिरपेक्षता और मेलजोल के भाव को बचाए रखना सिर्फ कांग्रेस का नहीं, बल्कि देश के हर नागरिक का कर्तव्य है। कांग्रेस चुनाव प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया नवनियुक्त प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के पदभार ग्रहण कार्यक्रम में हिस्सा लेने भोपाल पहुंचे थे। 

इस सरकार को सभी उखाड़ फेंकना चाहते हैं
कांग्रेस नेता ने कहा, ‘राज्य के युवा, महिलाएं, मजदूर सभी परेशान हैं और वे इस सरकार को उखाड़ फेंकना चाहते हैं। अब वर्तमान सरकार की रवानगी का क्रम शुरू हो गया है।’ सिंधिया ने आगे कहा, ‘यह आगाज है, बीजेपी की सरकार की रवानगी का। अब तय हो चुका है कि मध्यप्रदेश में नौजवान, किसान और महिलाओं की सरकार बनेगी। इसलिए बीजेपी की रवानगी तय है।’ 

कमलनाथ ने संभाली प्रदेश कांग्रेस की कमान
बता दें कि इस साल के अंत में मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी आलाकमान ने प्रदेश कांग्रेस के नेतृत्व में बदलाव करते हुए पार्टी की कमान पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ को सौंपी है। वहीं, ज्योतिरादित्य सिंधिया को कैंपेन कमिटी का चेयरमैन बनाया है। मध्य प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष कमलनाथ ने मंगलवार को शक्ति प्रदर्शन के साथ कांग्रेस की कमान संभाली। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week