मोदी देश के लिए भगवान का अवतार हैं: शिवराज सिंह चौहान

15 May 2018

भोपाल। इंडियन नेशनल कांग्रेस को नाम बदलकर कांग्रेस पीएमपी यानि पंजाब, मिजोरम, पुडुचेरी कर देना चाहिए। ये ट्वीट सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया। कर्नाटक में रुझानों में बीजेपी की बढ़त से खुश सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि मेरी आलोचना करने और गाली देने वालों को क्या कहूं। अब देख लीजिए कर्नाटक में भी जनता ने दे दिया जवाब। उन्होंने कहा कि मोदी देश के लिए भगवान का अवतार हैं। वह विकास के एजेंडे पर चुनाव लड़ते हैं, कर्नाटक के चुनाव परिणाम उनकी कुशल रणनीति का नतीजा है।

इस बीच भोपाल के भाजपा कार्यालय में जश्न का माहौल था, यहां पर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह को कार्यकर्ताओं ने मिठाई खिलाई और पटाखे फोड़कर खुशियां मनाईं। होशंगाबाद में हर्बल घाट पर हुए कार्यक्रम में सीएम शिवराज ने कहा कि कर्नाटक की जीत, भाजपा सरकारों के विकास की राजनीति का परिणाम है। अब जिन्हें काम नहीं करना है, सिर्फ आलोचना करनी है। उन्हें जनता जवाब देती है।

होशंगाबाद में उन्होंने कहा कि मुझे किसी की आलोचना की चिंता नहीं है, कोई गाली दे तो देता रहे। हमें पर्यावरण की चिंता है। इसलिए इस बार हमने तय किया है कि पेड़ एक महीने तक अभियान चलाकर लगाएंगे। 15 जुलाई से 15 अगस्त तक पूरे प्रदेश में पेड़ लगाए जाएंगे। ये घोषणा सीएम शिवराज सिंह चौहान ने होशंगाबाद में नर्मदा सेवा यात्रा के एक साल पूरे होने के कार्यक्रम में की। कार्यक्रम के बाद सीएम ने मां नर्मदा के संरक्षण की शपथ दिलाइ गई।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week