NAGPUR की लड़की का GUNA के जंगल में रेप, VIDEO बनाया | CRIME NEWS

02 May 2018

 GUNA | MP | NEWS | नागपुर से अपनी दीदी के यहां आई मराठी लड़की को गुना रेलवे स्टेशन से किडनैप किया गया एवं गादेर के जंगल में उसका बलात्कार किया गया। इसके बाद एक वीडियो भी बनाया गया जिसमें लड़की पूरी तरह से न्यूज नजर आ रही है। घटना 3 माह पुरानी है परंतु खुलासा तब हुआ जब बदमाशों ने युवती के जीजा को वह वीडियो भेजकर 1.5 लाख रुपए की मांग की। ना देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पुलिस ने इस मामले में 2 युवकों को गिरफ्तार किया है परंतु आरोपियों का कहना है कि पुलिस की कार्रवाई गलत है। असली बदमाश अब भी खुले घूम रहे हैं। 

सिटी कोतवाली क्षेत्र के रेलवे स्टेशन से युवती को जनवरी माह में राघौगढ़ के पिपलिया निवासी कांताराय अपने दो अन्य साथी भालू राय और बरखेड़ा निवासी नत्थू शिवहरे जबरन उठाकर ले गए थे। युवती ने अपने बयान में कहा है कि नागपुर निवासी है और मराठी भाषा ही समझती और बोलती थी। अशोकनगर में अपने जीजा के यहां वह रहती थी। वह हिंदी सीखने गुना आती थी। जनवरी 2018 में आरोपियों ने युवकी को रेलवे स्टेशन से कब्जे में ले लिया। इसके बाद उसे नशीली दवा खिलाई और जंगल में ले गए। यहां उसके साथ बलात्कार किया और उसकी वीडियो बना ली। युवती ने इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया लेकिन बदमाशों ने युवती के जीजा के पास वह वीडियो भेजकर 1.5 लाख रुपए फिरौती की मांग की। 

युवती के जीजा ने यह वीडियो मंगलवार को सिटी कोतवाली टीआई विवेक अष्ठाना को सौंपा। इसमें युवती रो रही है और कह रही है कि मेरे साथ ऐसा न किया जाए। इसके बाद भी किसी व्यक्ति ने उसकी वीडियो बनाई। वह कौन है, यह वीडियो में स्पष्ट नहीं हुआ है। युवती के जीजा ने बताया कि चार दिन पहले वीडियो मुझे भेजा गया और 1.50 रुपए की मांग की। अगर रुपए नहीं दिए तो उसे वायरल करने की धमकी दी गई।

2 युवकों को किया गिरफ्तार
थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में शिकायत आते ही आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया। वहीं दो युवक भोलू राय और नत्थू शिवहरे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पता लगा रही है कि वीडियो किसने बनाई और वह वायरल कैसे हुई। वहीं आरोपियों ने भी जांच की मांग करते हुए कहा कि उन्हें खिलाफ साजिश की गई है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद पूरी स्थिति साफ होगी।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week