वरुण-आलिया की 'कलंक' में माधुरी का किरदार लीक | BOLLYWOOD NEWS

02 May 2018

करण जौहर के बैनर तले बन रही वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर ‘कलंक’ की कुछ जानकारियां लीक हो गईं हैं। डायरेक्टर अभिषेक वर्मन की इस फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित कई सालों के बाद एक साथ अदाकारी करते दिखेंगे। फिल्म की कहानी को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आयी है लेकिन बताया जा रहा है कि यह एक पीरियड ड्रामा होगी, जिसकी कहानी 1940 का समय दर्शकों के सामने पेश करेगी। फिल्म को लेकर जो ताजा जानकारी सामने आ रही है, उसके अनुसार ‘कलंक’ में माधुरी दीक्षित एक डांस टीजर का किरदार निभाती दिखेंगी।

50 वर्षीय माधुरी दीक्षित हमेशा से अपने शानदार डांस के लिए पहचानी जाती रही हैं। बताया जा रहा है कि वो ‘कलंक’ में आलिया भट्ट और किआरा आडवानी की डांस टीचर के रूप में दिखेंगी। मिड की एक खबर के अनुसार, ‘माधुरी के डांस का दीवाना कौन नहीं है। वो फिल्म कलंक में आलिया और किआरा को डांस सिखाती दिखेंगी। माधुरी दीक्षित काफी गंभीरता के साथ अपने किरदार की तैयारी कर रही हैं। किआरा फिल्म में एक कैमियो करती दिखेंगी। उन पर फिल्म का एक गाना फिल्माया जायेगा।’

खबर में यह भी बताया गया है कि आलिया और माधुरी फिल्म ‘कलंक’ में एक डांस नम्बर करती दिखेंगी। खबर की मानें तो, ‘माधुरी और आलिया अपने गाने की तैयारी इसी महीने से शुरू कर देंगे।’ यह पहला मौका होगा जब माधुरी नई जनरेशन की किसी अदाकारा के साथ बड़ी स्क्रीन पर थिरकती दिखेंगी। वरना उन्होंने बॉलीवुड की नई जनरेशन के केवल रणबीर कपूर के साथ ‘ये जवानी है दीवानी’ में एक स्पेशल गाना ‘घाघरा’ किया था।

आपको बता दें कि फिल्म ‘कलंक’ में माधुरी के साथ-साथ संजय दत्त, आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, कुनाल खेमू, और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकार भी हैं। धर्मा प्रोडक्शन की यह फिल्म अगले साल 19 अप्रैल के दिन रिलीज होगी।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->