राहुल से गुस्साए अरुण यादव ने प्रभात झा को लताड़ा | MP NEWS

02 May 2018

भोपाल। प्रदेश अध्यक्ष पद से अचानक हटा दिए गए अरुण यादव नाराज हैं। राहुल गांधी ने उन्हे दिल्ली बुलाया। 25 मिनट बातचीत भी हुई फिर भी बात बनती नजर नहीं आ रही है। अपनी आदत के अनुसार भाजपा नेता प्रभात झा ने चुटकी लेने की कोशिश की। उन्होंने अरुण यादव को भाजपा में आमंत्रित किया। गुस्साए अरुण यादव ने सारी गुस्सा प्रभात झा पर निकाल डाली। उन्हे ट्वीटर पर सार्वजनिक रूप से लताड़ लगाई। 

BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने मध्य प्रदेश कांग्रेस के निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव को बीजेपी में आने का ऑफर दिया है। प्रभात झा ने कहा कि उनका संबंध अरुण यादव के पिता दिवंगत सुभाष यादव से रहा है जिन्होंने कॉपरेटिव मूवमेंट की शुरुआत की थी। प्रभात झा ने कहा कि अरुण यादव उनके छोटे भाई जैसे हैं और वो पार्टी में आना चाहे तो बीजेपी उनका स्वागत करेगी।

पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव ने ट्वीट कर प्रभात झा को जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि प्रभात झा जी अपना घर देखें। मेरे और मेरे परिवार के रग रग में कांग्रेस का ही खून प्रवाहित होता है। लिहाज़ा खून से राजनैतिक व्यापार करने वाली पार्टी और उसकी विचारधारा के किसी भी आमंत्रण की मुझे आवश्यकता नही है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week