इधर बहू ने रेप की FIR कराई, उधर ससुर फांसी पर झूल गया

ग्वालियर। थाटीपुर क्षेत्र में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी रमेशचंद्र रजक ने फांसी पर झूलकर आत्महत्या कर ली। इससे पहले रात 12 बजे रमेशचंद्र के खिलाफ अपनी बहू के साथ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था। बहू ने आरोप लगाया था कि 29 अप्रैल को ज​ब सभी घरवाले शादी में गए थे तब ससुर ने उसके साथ रेप किया जबकि वहीं, परिवार वालों का कहना है कि आरोप लगाने वाली बहू 11 मई को रिश्तेदार के साथ लापता हो गई थी और लौटने के बाद बुधवार को रेप की एफआईआर दर्ज कराई है। थाटीपुर थाना पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर मामले की विस्तृत जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, थाटीपुर थाने के जीवाजी नगर में रहने वाले रमेश बाथमी ने गुरुवार सुबह अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। दरअसल, रमेश के खिलाफ उनकी बहू ने थाने में रेप का मामला दर्ज कराया था। मामला बुधवार को रात 12 बजे दर्ज हुआ था। इसके बाद सुबह घर की छत पर केबल से फांसी लगा ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस मामले में मृतक के बेटे का कहना है कि उसकी पत्नी ने उसके पिता के खिलाफ झूठा मामला दर्ज कराया है, जिसके चलते उन्होने खुदकुशी कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के बताया कि बहू ने बुधवार को थाटीपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें ससुर रमेश पर आरोप लगाया था कि, 29 अप्रैल को जब परिवार के लोग एक शादी के सिलसिले में बाहर गए थे तो ससुर ने मेरे साथ रेप किया।