MP: गैंगरेप से बचने लड़की खाई में कूदी, बचाने के लिए प्रेमी भी कूदा, मौत | CRIME NEWS

01 May 2018

INDORE SAMACHAR | पिकनीक स्पॉट मेहंदी कुंड और बामनिया कुंड के बीच में जंगलों में एक प्रेमी युगल एकांतवास कर रहा था कि तभी 4 बदमाशों ने हमला बोल दिया। उन्होंने युवक को पीटा और युवती के साथ गैंगरेप करने की कोशिश की। युवती ने अपनी आन बचाने के लिए पास मौजूद 300 फीट गहरी खाई में छलांग लगा दी। प्रेमी युवक उसे बचाने के लिए पीछे से कूद गया। यह कहानी 6 माह पुरानी है। अब दोनों के नरकंकाल बरामद हुए हैं। 

परिवार समझता रहा दोनों ने लवमैरिज कर ली 
पुलिस के अनुसार बड़गोंदा थाना क्षेत्र के तहत आने वाले पिकनीक स्पॉट मेहंदी कुंड और बामनिया कुंड के बीच में जंगलों में 300 फीट गहरी खाई में स्थित एक कुंड से दो नर कंकाल बरामद किए गए है। पुलिस की पड़ताल में नरकंकाल बामनिया गांव के रहने वाले हिमांशु सेन और उसकी प्रेमिका के है। यह दोनों पिछले 6 माह से लापता थे, परिजनों ने इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी थाने में दर्ज कराई थी। परिजन यह सोच रहे थे कि दोनों ने भागकर प्रेम विवाह कर लिया है लेकिन मंगलवार को दोनों के कंकाल मिलने से परिजनों ने उनकी हत्या और दुष्कर्म की शंका जताई है।

इज्जत बचाने के लिए खाई में कूदी
जानकारी के अनुसार दोनों घूमने के लिए वहां गए थे। इसी दौरान चार बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और युवक के साथ मारपीट करते हुए युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। खुद को बचाने के लिए युवती ने कुंड में छलांग लगा दी। युवती के पीछे युवक भी कुंड में कूद गया।
मामले में पुलिस को चार संदिग्धों पर शक जताया है। इसमें से तीन आरोपियों को पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया जबकि एक आरोपी फरार बताया जा रहा है।

गिरोह सक्रिय, पुलिस को पता ही नहीं
पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे इस क्षेत्र में आने वाले युवक-युवतियों से मारपीट कर उनके साथ लूटपाट करते थे। पूछताछ में इन्होंने पांच लड़के और दो लड़कियों के साथ लूटपाट की वारदात करना कबूल किया है। पुलिस पूछताछ जारी है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपियों से कुछ महत्वपूर्ण सूराग हाथ लगे है जिससे लूटपाट करने वाली बड़ी गैंग से पर्दाफाश होने की संभावना है। आरोपियों द्वारा लंबे समय से लूटपाट को अंजाम दिया जा रहा है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week