अध्यापकों के संविलियन आदेश जल्द जारी होंगे: शिवराज सिंह | ADHYAPAK SAMACHAR

05 May 2018

सिवनी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आश्वस्त किया है कि अध्यापकों के शिक्षा विभाग में संविलियन के आदेश जल्द ही जारी हो जाएंगे। बता दें कि इससे पहले सीएम हाउस में एक मीटिंग बुलाकर सीएम ने घोषणा की थी कि अब सभी अध्यापक, शिक्षक कहलाएंगे। सभी का शिक्षा विभाग में संविलियन हो जाएगा। इसके बाद से अध्यापक संवर्ग अपने संविलियन आदेश का इंतजार कर रहा है। शिवराज सिंह सिवनी आए थे। उसी समय अध्यापकों ने ज्ञापन सौंपा। 

राज्य अध्यापक संघ के प्रवक्ता गजेंद्र बघेल ने जारी विज्ञप्ति में बताया कि दिनांक 5 मई 2018 को प्रदेश के मुखिया माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी के सिवनी आगमन पर जिले के सभी अध्यापक संघ ने हेलीपैड पहुंचकर फूल मालाओं से माननीय मुख्यमंत्री जी का स्वागत किया एवं अपनी मांग शिक्षा विभाग में संविलियन ट्रांसफर नीति शीघ्र सातवां वेतनमान एवं पुरानी पेंशन बहाली अनुकंपा नियुक्ति गुरुजी वरिष्ठता आदि बहुप्रतीक्षित मांगों को लेकर संयुक्त होकर ज्ञापन सौंपा।

जिस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि अब सभी अध्यापक शिक्षक कहलायेंगे और अध्यापक संवर्ग का शिक्षा विभाग में संविलियन के आदेश भी शीघ्र ही जारी हो रहे है। ज्ञापन सोंपने वालो में राज्य अध्यापक संघ के जिला अध्यक्ष श्री विपनेश जैन,गजेंद्र बघेल, महफूज खान,सुनील तिवारी,आजाद अध्यापक संघ के अध्यक्ष श्री शकील अंसारी गुरुजी सह अध्यापक संघ के श्री अवशेष मिश्रा,सुनील पंवार ,ब्रजमोहन सनोडिया,चिंतामन सनोडिया,हरीश तिवारी,संतोष,फारुख खान,सुनील सुक्ला,परसराम देशमुख,अमित राय,एस राय, मनिष जंघेला,समसुन खान,रंजना चौहान और सैकड़ो अध्यापक शामिल हुए।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week