कर्नाटक के नए सीएम से ज्यादा उनकी वाइफ सुर्खियों में

कर्नाटक में भाजपा के बीएस येदियुरप्पा के इस्तीफे के साथ ही यह साफ हो गया था कि अब राज्य के मुख्यमंत्री जेडीएस के एचडी कुमारस्वामी ही होंगे। कर्नाटक के अगले मुख्यमंत्री के तौर पर एचडी कुमारस्वामी 23 मई यानी बुधवार को शपथ लेंगे। लेकिन, इसके साथ ही एक और नाम इन दिनों गूगल पर खूब सर्च किया जा रहा है। यह नाम है राधिका कुमारस्वामी का, जो एचडी कुमारस्वामी की पत्नी हैं। राधिका के गूगल और सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने के पीछे कारण हैं उनकी खूबसूरती। 

कौन हैं राधिका कुमारस्वामी


कर्नाटक के भावी सीएम के तौर पर शपथ लेने जा रहे कुमारस्वामी की पत्नी राधिका कुमारस्वामी कन्नड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और फिल्म प्रोड्यूसर हैं। राधिका ने अपने करियर में अब तक तकरीबन 32 फिल्मों में अभिनय किया है। राधिका ने कन्नड फिल्मों के अलावा कुछ तमिल फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा अब वह फिल्में भी प्रोड्यूस करती हैं।

कुमारस्वामी और राधिका में है 27 वर्ष का अंतर


एचडी कुमारस्वामी जहां 58 साल के हैं, वहीं राधिका की उम्र महज 31 साल है। साल 2005 में राधिका कुमारस्वामी के संपर्क में आईं और यहां से उनके करियर को भी चार चांद लगे। इसके बाद 2010 में खुद राधिका ने खुलासा किया कि उसने 2006 में जेडीएस के नेता एचडी कुमारस्वामी से शादी कर ली थी। दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम शमिका कुमारस्वामी है।

दोनों की दूसरी शादी


कुमारस्वामी और राधिका दोनों की यह दूसरी शादी है। इससे पहले कुमारस्वामी ने अनीता नामक महिला के साथ 1986 में शादी की थी। इस शादी से एक बेटा भी है जिसका नाम निखिल गौड़ा है। वहीं, राधिका की भी यह दूसरी शादी थी। उससे पहले 2002 तक उनके पति रतन कुमार थे। राधिका अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने निजी रिश्तों को लेकर चर्चाओं में रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि वर्ष 2000 में राधिका ने रतन कुमार से मंदिर में छिपकर शादी कर ली। इसके बाद 2002 में रतन कुमार ने राधिका के पिता के खिलाफ पुलिस में उसे अगवा करने की तहरीर भी दी, जिसमें कहा गया कि उसके पिता उसका करियर खत्म होने के डर से उसे अपने साथ ले गए।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !