BJP के कार्यक्रम में, BJP कार्यकर्ता, BJP विधायक के खिलाफ इस कदर भड़के...

15 May 2018

इंदौर। जी हां, भारतीय जनता पार्टी के चलो पंचायत अभियान कार्यक्रम में भाजपा के कार्यकर्ता बीजेपी विधायक वेलसिंह भूरिया के खिलाफ इस कदर भड़के कि डर के मारे विधायक कार्यक्रम में ही नहीं आए। भरे मंच से विधायक के खिलाफ भाषण और नारे लगाए गए। जो नेता आक्रोशित कार्यकर्ताओं को चुप कराने मंच पर आया वो भी थोड़ी देर बाद विधायक पर भड़कता नजर आया। मामला धार जिले की सरदारपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बरमंडल का है। यहां पंचायत चलो अभियान के तहत हितग्राही सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था। 

विधायक के आने से पहले ही शुरू हो गई नारेबाजी

कार्यक्रम में क्षेत्र के तमाम बीजेपी कार्यकर्ताओं सहित शासन की योजनाओं का लाभ लेने वाले हितग्राही शामिल हुए। इस दौरान सरदारपुर से बीजेपी विधायक वेल सिंह भूरिया को भी कार्यक्रम में आने वाले थे लेकिन उससे पहले ही कार्यक्रम में विधायक के खिलाफ कार्यकर्ताओं और लोगों ने जमकर आक्रोश जाहिर करना शुरू कर दिया। कार्यकर्ताओं और लोगों ने वेल सिंह भूरिया मुर्दाबाद के नारे लगाए।

विधायक को गुंडों का मसीहा तक कहा

कार्यकर्ताओं और जनता का आरोप है कि विधायक चुनाव जीतने के बाद से ही पूरे 5 साल तक क्षेत्र से गायब रहे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों की घोर उपेक्षा की। यह भी आरोप लगा कि विधायक ने पूरे क्षेत्र में कहीं भी विकास कार्य नहीं करवाए। इसको लेकर बीजेपी कार्यकर्ता और आम लोग काफी नाराज हैं। उन्होंने विधायक वेल सिंह को गुंडों का मसीहा तक कह डाला। साथ ही लोगों ने कहा कि अब वेल सिंह को टिकिट नहीं मिलना चाहिए।

समझाने आए नेता ने भी भड़ास निकाली

इस दौरान सरदारपुर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी प्रभारी जय सूर्या ने लोगों को मंच से समझाने का प्रयास किया। उन्होंने भी विधायक के खिलाफ मंच से जमकर भड़ास निकाली। विरोध की सूचना मिलते ही विधायक ने कार्यक्रम में शामिल होने का इरादा ही छोड़ दिया। वह कार्यकर्ताओं का आक्रोश को देखते हुए आयोजन स्थल तक भी नहीं पहुंचे। 

इस पूरे मामले को लेकर बीजेपी जिलाध्यक्ष डाक्टर राज बर्फा गंभीर दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि वे खुद बरमंडल जाकर इस मामले की जाँच करेंगे और लोगों को समझाने का प्रयास करेंगे। उधर सरदारपुर से कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रताप ग्रेवाल का कहना है कि विधायक वेल सिंह भूरिया ने जनता से किए हुए वादे पूरे नहीं किए। इस पूरे मामले ने शिवराज सरकार के विकास के दावों की भी पोल खोलकर रख दी है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts