बेवजह भड़क गए शिवराज के मंत्री, वरिष्ठों से हाथ जुड़वाए तब माने

14 May 2018

ग्वालियर। शिवराज सिंह सरकार के मंत्री नारायण सिंह कुशवाह की तुनक मिजाजी इन दिनों काफी सुर्खियों में है। कुछ दिनों पहले मुरैना के कैलारस में पत्रकार के एक सवाल पूछने पर मंत्री भड़क गए थे, आज अपने ही समाज के कार्यक्रम में भड़क गए और रूठकर मंच के नीचे जा बैठे। समाज के लोगों ने उन्हे काफी समझाया लेकिन नहीं माने। समाज के वरिष्ठ लोगों ने हाथ जोड़े, बार बार माफी मांगी तब कहीं जाकर वो शांत हुए। 

मामला ग्वालियर में उनकी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित सामाजिक कार्यक्रम का है। यहां सबसे पहले आयोजकों ने कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रदुम्न सिंह तोमर को मंच पर बुला लिया। बस इसी बात से मंत्री जी बिफर गए। जैसे तैसे उनको मना कर फीता कटवाया गया। इसके बाद मंत्री नारायण सिंह कुशवाह मंच से नीचे उतर कर पहली पंक्ति में बैठे गए। आयोजकों ने मंत्री को समझाने का प्रयास किया पर वह नहीं माने।

अंत में पूर्व कांग्रेसी विधायक प्रद्युम्न सिंह और आयोजकों ने नीचे उतर कर उनको समझाया। मंत्री का कहना था उनकी बेइज्जती की गई है। जबकि माइक पर बार बार मंत्री को और अन्य अतिथियों को बैठने के लिए आमंत्रित किया जा रहा था। बावजूद इसके उनका गुस्सा शांत नहीं हो रहा था। समाज के कुछ वरिष्ठ पदाधिकारी आए और माफी मांगी, तब जाकर मंत्री का गुस्सा शांत हुआ और मंच पर बैठने को राजी हुए। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->