टीआई ने रेप के आरोपी भाजपा नेता को दिया सम्मान, पीड़िता की पहचान बता दी

07 May 2018

सीहोर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृहजिले में एक महिला कर्मचारी से दो भाजपा नेताओं द्वारा रेप और ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। इस मामले में टीआई बीडी वीरा ने ना केवल पीड़िता की पहचान उजागर कर दी, बल्कि आरोपी नेता के नाम के साथ जी लगा कर उनको सम्मान देते नज़र आए। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने अब तक दोनों नेताओं को भाजपा से निष्कासित नहीं किया है। जबकि टीआई अब सोशल मीडिया के टारगेट पर आ गए हैं। 

आष्टा तहसील निवासी राजाराम उर्फ राजा मालवीय आष्टा में प्रधानमंत्री कौशल विकास केंद्र चलाता है, पुलिस ने बतया कि आरोपी राजा ने अप्रैल 2016 में आष्टा निवासी 28 वर्षीय युवती को अपने केंद्र पर नौकरी पर रखा था। इसके बाद राजा युवती को बहला-फुसलाकर उसके साथ बलात्कार करता रहा। राजा ने युवती को डरा धमका कर अपने दोस्त मुकेश ठाकुर के साथ भी यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। मुकेश ठाकुर ने भी युवती के साथ सात-आठ बार बलात्कार किया। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी बीजेपी नेता हैं। 

देवास सांसद मनोहर ऊंटवाल के आष्टा में सांसद प्रतिनिधि के तौर पर मुकेश ठाकुर और दूसरा आरोपी राजा बीजेपी अनुसूचित जनजाति मोर्चा कार्यसमिति का सदस्य है। पीड़िता की शिकायत पर आष्टा पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर राजा मालवीय को गिरफ्तार कर लिया है लेकि दूसरा आरोपी अभी भी फरार है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week