छतरपुर: भाजपा नेता के खिलाफ छात्राओं का प्रदर्शन, किसान का अपहरण, हत्या

07 May 2018

छतरपुर/मध्यप्रदेश। नौगावँ में ढाई माह पूर्व हुए बलात्कर केस में आरोपी संतोष राजौरिया की गिरफ्तारी नही होने पर आज तहसील कार्यलय में जाकर नौगावँ डिग्री कॉलेज की छात्रों ने SDM को ज्ञापन सौंपा और बताया कि संतोष राजौरिया बीजेपी के कद्दावर नेता हैं। इसकी वजह से प्रशासन कोई सुनवाई नही कर रहा है। जिससे पीड़ित परिवार के सामने घर होने से लगातर जान का खतरा बना रहता है। बीजेपी नेता होने के कारण पुलिस द्वारा आरोपियों पर कार्रवाई नही की जा रही।

किसान का अपहरण, हत्या
छतरपुर। शहर की पुलिस ने अपरहण के बाद हत्या किये जाने के एक सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है। 30 अप्रैल को सटई थाना क्षेत्र के पारवा गांव से किसान मुलुआ कुशवाहा की कुछ बदमाशों ने अपहरण करके हत्या कर दी थी। अपहरणकर्ताओं ने फिरौती के पैसे नहीं मिलने पर किसान को मौत के घाट उतार दिया था।

फिरौती की रकम न मिलने और एक आरोपी सीताराम की पहचान हो जाने पर आरोपियों ने मुलुआ के हाँथ बांधकर गले मे फांसी का फंदा डालकर उसकी हत्या कर दी थी, इतना ही नही आरोपियों ने सबूत मिटाने को शव को जलाने की कोशिश भी की। लेकिन आरोपी अधजला शव बोडन खोड़ा जंगल पहाड़ में छोड़कर वहां से फरार हो गये। 

वहीं किसान के परिजनों ने उसके अपहरण की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी, मामले की जांच में जुटी पुलिस को जब किसान का शव मिला तो पुलिस ने अपनी तफ्तीश और तेज कर दी। तफ्तीश के दौरान पुलिस ने साईबर सेल की मद्द लेकर इस मामले का खुलासा किया, पुलिस ने  सीताराम कुशवाहा सहित पांचों हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस द्वारा कोर्ट में पेश किया जाने के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week