दिशा ने भी शेयर कीं फिटनेस पिक्स

इन दिनों देश में फिटनेस चेलेंज चल रहा है। ‘बागी गर्ल’ दिशा पाटनी उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपनी सेहत और फिट बॉडी को लेकर बेहद सचेत रहती हैं। दिशा पाटनी अपने जिमिंग के क्रेज के लिए भी इंडस्ट्री की गलियारों में खूब जानी जाती है। 

शायद यही वजह है कि इसकी भनक सुपरस्टार सलमान खान को लगी और उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ में, सर्कस में करतब दिखाने वाली लड़की के किरदार के लिए दिशा को एकदम फिट महसूस किया और उन्हें अपनी फिल्म में साइन कर लिया।

‘भारत’ में एंट्री दिशा के करियर के लिहाज से यकीनन एक बड़ा मौका है लेकिन हमारी क्यूट ‘बागी’ गर्ल इससे पहले भी बड़े बैनर्स की फिल्म में काम कर चुकी हैं। ‘एम.एस.धोनी’ और ‘बागी 2’ यानि की मात्र 2 फिल्में कर दिशा सिल्वर स्क्रीन पर अपने हुस्न के जलवे बिखेर कर लाखों लोगों का दिल जीत चुकी हैं और बाकी की कसर सोशल मीडिया पूरी कर देता है। 

फिटनेस फ्रीक दिशा जहां अपने डेली रुटीन की फोटो, जिमिंग की फोटो, अपने एब्स की फोटो दिखा कर लोगों को मदहोश कर देने के अलावा फिट रहने की ललक भी जगा देती हैं।
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करें) प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !