दादी के पास सो रही 15 वर्षीय बच्ची का अपहरण, रेप, बंधक बनाया | TIKAMGARH MP NEWS

01 May 2018

CRIME DESK | दादी के पास सो रही 15 वर्षीय लड़की का आधी रात को अपहरण कर लिया गया। पहाड़ी पर ले जाकर उसके साथ रेप किया गया फिर बदमाश उसे अपने घर ले गया और बाथरूम में बंधक बना दिया। चौंकाने वाली बात यह है कि पुलिस की कार्रवाई तब हुई जब परिजनों ने आरोपित को ढूंढ निकाला और दिल्ली से उसके माता पिता टीकमगढ़ आ गए। 

मामला टीकमगढ़ जिले के बड़ागांव पुलिस थाना स्थित मोखरा गांव का है। जहां नाबालिग अपनी दादी के साथ रहती है। बच्ची के माता-पिता दिल्ली में मजदूरी कर घर का भरण-पोषण करते हैं। शुक्रवार की रात बच्ची अपनी दादी के साथ घर में सो रही थी और गर्मी ज्यादा होने की वजह से घर का दरवाजा खुला रखा था। तभी रात को रब्बी राजा नाम के एक शख्स ने घर में घुसकर बच्ची को अगवा कर ले गया। 

रब्बी ने एक पहाड़ी पर ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया, उसके बाद उसे अपने घर के बाथरूम में बंधक बनाकर रखा। नाबालिग के परिजनों को जब इस बात की सूचना मिली तब उन्होंने दिल्ली से आकर पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के घर जाकर बाथरूम में बंधक नाबालिग को मुक्त कराया और आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी पर पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई जारी है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week