TRAIN आई, रुकी और चली गई, स्टेशन प्रबंधन को पता ही नहीं | BHOPAL NEWS

भोपाल। ट्रेन समय पर आकर निकल गई, लेकिन डिस्प्ले में बताते रहे कि आ रही है। यह देख यात्रियों ने टिकट ले लिए। जब प्लेटफार्म पर पहुंचे तो ट्रेन ही नहीं आई। बाद में पता चला कि जिस ट्रेन का टिकट लिया है वह तो समय पर निकल गई। हबीबगंज स्टेशन के प्लेट फार्म-4 पर शनिवार दोपहर में हुई इस गफलत से सैंकड़ों यात्री जूझते रहे। बाद में टिकट वापस कराने पड़े।

यात्री श्याम धुर्वे ने बताया कि उन्हें परिवार के साथ इटारसी जाना था। जब ट्रेन की जानकारी ली तो पता चला कि जयपुर-नागपुर सप्ताहिक ट्रेन प्लेट फार्म-4 पर आ रही है। यह देख दोपहर 12.20 बजे दो टिकट लिए। प्लेट फार्म पर 12.35 बजे तक ट्रेन का इंतजार किया। इस दौरान भी डिस्प्ले पर बताया जा रहा था कि ट्रेने आने वाली है, लेकिन नहीं आई तो दूसरे यात्री व स्टाल वालों से पूछाताछ की। तब पता चला कि ट्रेन तो चली गई। इस दौरान भी डिस्प्ले पर ट्रेन के आने की जानकारी दी जा रही थी। 

जब भरोसा नहीं हुआ तो प्लेट फार्म-1 पर स्थित पूछताछ विंडो से जानकारी ली। इसके बाद पता चला कि ट्रेन तो दोपहर 12.20 बजे बजे ही चली गई। दूसरे यात्री महेश सावरीकर ने बताया कि वे भी इसी गफलत का शिकार हुए। बाद में टिकट वापस कराए। डीआरएम शोभन चौधुरी ने कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए। गड़बड़ी किस स्तर पर हुई, इसकी जानकारी ली जाएगी। 

भोपाल स्टेशन पर अकसर होती है गड़बड़ी
भोपाल रेलवे स्टेशन पर अक्सर यह गड़बड़ी होती है। अचानक ट्रेनों के प्लेटफार्म बदल दिए जाते हैं। इसके कारण यात्री परेशान होते हैं। डिस्प्ले पर जानकारी सही नहीं दी जाती, फांट तक बदल जाते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !