SATNA में CEO के खिलाफ धरने पर बैठी पूरी जनपद पंचायत | MP NEWS

Monday, April 2, 2018

सतना। जिले के नागौद जनपद पंचायत के सीईओ शैलेन्द्र सिंह को हटाए जाने की मांग को लेकर जनपद पंचायत अध्यक्ष, जनपद सदस्य जनपद पंचायत नागौद की सभी पंचायतो के सरपंच एवम सचिव अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठ गए हैं। जनपद सीईओ शैलेंद्र सिंह पर कर्मचारियो एवम जनप्रतिनिधियों को अपमानित करने एवम शोषित करने के आरोप हैं, सरपंच एवम सचिवों के द्वारा आरोप लगाए जा रहे हैं कि जनपद सीईओ शैलेन्द्र सिंह पैसे वसूलने के लिए पंचायतों की जांच करवाते हैं और दबाब बनाकर पैसे बसूलते हैं। यदि किसी सरपंच अथवा सचिव ने पैसे देने से आनाकानी किया तो धारा 40 एवम 92 की कार्यवाही प्रस्तावित कर देते है।

उक्त विवादित जनपद सीईओ को हटाने के लिए रैगाव विधायक श्रीमती उषा चौधरी ने विधानसभा के बजट सत्र में मांग रखी थी। उनका कहना है कि नागोद जनपद सीईओ के कारनामे इतने मशहूर हैं कि इनसे त्रस्त होकर जिला पंचायत अध्यक्ष, जिला पंचायत उपाध्यक्ष, भारतीय जनता पार्टी जिला सतना के जिला अध्यक्ष को भी पंचायत मंत्री गोपाल भार्गव एवम मंत्री विश्वास सारंग को नागौद जनपद के सीईओ शैलेन्द्र सिंह को हटाए जाने हेतु पत्र लिखकर मांग करनी पड़ी। 

तमाम प्रयासों के बाजवूद कोई कार्यवाही ना होने से जनपद सीईओ शैलेन्द्र सिंह के हौसले बुलंद है, हड़ताल पर बैठे जनप्रतिनिधियों एवम पंचायत सचिवों के द्वारा जनपद सीईओ नागौद शैलेन्द्र सिंह को तत्काल हटाये जाने की मांग जिला प्रशासन से की जा रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week