लड़की की स्कर्ट खींचने वालों को गिरफ्तार करो: शिवराज सिंह | MP NEWS

Monday, April 23, 2018

भोपाल। इंदौर की मॉडल एवं एक्टर युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला देश भर की सुर्खियों में आ गया। गुंडों ने शहर की व्यस्त सड़क पर युवती की स्कर्ट खींचकर कहा था कि 'दिखाओ, इसके अंदर क्या है।' सीएम शिवराज सिंह ने बदमाशों को गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं। सीएम ने एक ट्वीट में सीधे डीजीपी को टैग किया है। अब पूरे इंदौर की पुलिस उन गुंडों की तलाश कर रही है। युवती ने ट्वीटर पर पूरी घटना की जानकारी सार्वजनिक की थी इसके बाद देश भर में इस घटना को लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हुआ और दोपहर होते होते सीएम शिवराज सिंह ने गिरफ्तारी के लिए निर्देश जारी कर दिए। आप भी पढ़िए क्या लिखा था युवती ने: 

यह आज (22 अप्रैल) की घटना है। मैं अपनी एक्टिवा से जा रही थी, इसी दौरान दो युवकों ने मेरी स्कर्ट खींचने की कोशिश की और कहा कि दिखाओ इसके नीचे क्या है? उन्हें रोकने की कोशिश में मेरी गाड़ी का संतुलन बिगड़ा और मैं हादसे का शिकार हो गई।

मैंने कभी इतना असहाय महसूस नहीं किया
मॉडल ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि यह सब इंदौर के एक व्यस्ततम मार्ग पर हुआ, लेकिन किसी ने भी उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की, वे भाग गए और मैं उनका नंबर भी नहीं देख सकी। मैंने कभी इतना असहाय महसूस नहीं किया। मैं ऐसी लड़की नहीं हूं जो बैठकर सब देखती रहूं। पर वो भाग गए और मैं कुछ नहीं कर सकी।

30 मिनट तक कुछ समझ नहीं आया
घटना के बाद मेरे दोस्त मुझे पास के एक कैफे में ले गए और घटना के बारे में जानने की कोशिश की। मैं कमजोर नहीं हूं, लेकिन वो 30 मिनट मैं उस घटना से निपटने के लिए तैयार नहीं थी। मैं हैरान थी और कुछ बोलने की स्थिति में नहीं थी।

कई लड़कियां ऐसी बातें छिपा लेती हैं
बहुत सारी लड़कियों के साथ ऐसी घाटनाएं होती हैं, लेकिन वह इस बारे में बात नहीं करती हैं। लड़कियों का यह रवैया बदमाशों का हौसला बढ़ाता है, जो यह सोचते हैं कि हम कुछ भी कर सकते हैं और कोई कुछ नहीं कर सकता।

एक भी सीसीटीवी कैमरा दिखाई नहीं दिया
मैं फिर से उस रास्ते पर गई, लेकिन मुझे वहां एक 
भी सीसीटीवी कैमरा दिखाई नहीं दिया। मैं कल (सोमवार) पुलिस को शिकायत करूंगी। मुझे नहीं पता की वो लोग उसे ढूंढ पाएंगे, लेकिन यदि मैं यह कदम नहीं उठती हूं तो मैं खुद को हारी हुई महसूस करूंगी।

मेरी इच्छा मैं क्या पहनूं, किसी को मुझे परेशान करने का अधिकार नहीं
मॉडल ने अपनी एक ट्वीट में लिखा है कि मैं क्या पहनूं यह मेरी अपनी पसंद है। किसी को मेरे पहनावे को लेकर मुझे परेशान करने का कोई अधिकार नहीं है। घटना के बाद मदद करने आए एक अंकल ने मुझसे कहा कि स्कर्ट पहनने के कारण आपके साथ यह सब हुआ।

सुनसान सड़क पर होती तो क्या होता
माॅडल ने अपने एक अन्य ट्वीट में कहा है कि यह सब कुछ मेरे साथ एक व्यस्त सड़क पर हुआ। मैं यह सोचकर सिहर जाती हूं की यदि यह सब कुछ मेरे साथ किसी सुनसान सड़क पर हुआ होता ताे क्या होता।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...
 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah