MARUTI SWIFT एक्सीडेंट के साथ ही आॅटो लॉक हो गई, 2 जिंदा जले

30 April 2018

नई दिल्ली। जब भी आप CAR खरीदने जाते हैं तो कोशिश करते हैं कि उसमें ज्यादा से ज्यादा एडवांस फीचर (ADVANCE FEATURE) हों परंतु ऐसा ही एक एडवांस फीचर 2 लोगों की मौत का कारण बन गया। एक स्विफ्ट कार एक्सीडेंट के दौरान टक्कर लगते ही AUTO LOCK हो गई और उसमें आग लग गई। लॉक होने के कारण अंदर सवार यात्री और ड्राइवर बाहर नहीं निकल पाए। दोनों कार के भीतर ही जिंदा जल गए। घटना गुड़गांव एक्सप्रेसवे पर गांव नाहरपुर के पास रविवार तड़के करीब 4 बजे हुई। 

ऐसे हुआ हादसा
पुलिस के मुताबिक, झारखंड निवासी राहुल (28 वर्ष) फिलहाल नाहरपुर रूपा के हंस एनक्लेव स्थित पीजी में रहता था और सेक्टर-74ए स्थित टीसीएस कंपनी में जॉब करता था। रविवार सुबह उसने पीजी के लिए ओला कैब बुक की थी। रास्ते में तेज रफ्तार कैंटर ने उसकी स्विफ्ट कार को हिट कर दिया, जिससे गाड़ी लॉक हो गई और उसमें आग लग गई। इस हादसे में शीतला कॉलोनी निवासी कार ड्राइवर मनप्रीत व राहुल दोनों जिंदा जल गए। 

CNG लीक होने से लगी आग
अनुमान है कि कार में सीएनजी किट लगी थी। गाड़ी में टक्कर लगने के बाद गैस लीक होने लगी, जिससे कार में आग लग गई। पुलिस का मानना है कि गैस रिसाव से दोनों युवक बेहोश हो गए, जिससे वे कार के दरवाजे या शीशे नहीं खोल पाए। 

10 मिनट बाद आई फायर ब्रिगेड
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि कार में आग लगने के बाद उन्होंने मामले की सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड व पुलिस को दी, लेकिन फायर ब्रिगेड करीब 10 मिनट बाद मौके पर पहुंची। इसके बाद जब तक आग बुझाई गई, तब तक काफी देर हो चुकी थी। 

आरोपित से पूछताछ शुरू
पुलिस के मुताबिक, इस हादसे के बाद दोनों गाड़ियों को जब्त कर लिया गया है। वहीं, आरोपित कैंटर ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है। जांच में पता चला है कि दोनों वाहन राजीव चौक से हीरो होंडा चौक की तरफ जा रहे थे। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week