GWALIOR: ज्योतिरादित्य ने अपने समर्थक के खिलाफ FIR कराई | MP NEWS

05 April 2018

भोपाल। मप्र में सीएम कैंडिडेट सीट के दावेदार कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ही समर्थक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के आदेश दिए हैं। यह जानकारी सिंधिया के सोशल मीडिया मैनेजर पुनीत शर्मा की ओर से आ रही है। बताया गया है कि सिंधिया के समर्थन में फेसबुक पेज बनाने वाले के खिलाफ पुलिस से शिकायत की गई है। यह शिकायत ज्योतिरादित्य सिंधिया के आदेश पर की गई है। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए सोशल मीडिया का जिम्मा संभाल रहे पुनीत शर्मा ने ग्वालियर में पत्रकारों को बताया कि फेसबुक पर एक पेज है आई सपोर्ट ज्योतिरादित्य सिंधिया। इस पेज को कौन व्यक्ति चला रहा है किसी को नहीं पता है। इस पेज पर बुधवार को ग्वालियर हिंसा से जुड़ी एक विवादित पोस्ट डाली गई। जो कि श्री सिंधिया के संज्ञान में लाई गई। श्री सिंधिया ने इस पेज के ऑनर पर केस दर्ज कराने के लिए कहा। इस संबंध में एसपी डॉ. आशीष को पोस्ट का स्क्रीन शॉट भेज दिया गया है और केस दर्ज कराने के लिए शिकायत भी भेज दी गई है। 

बता दें कि फेसबुक पर i support jyotiraditya scindia के नाम से करीब आधा दर्जन पेज हैं। जिनसे हजारों लोग जुड़े हुए हैं। इनमें कुछ पेज ऐसे हैं जिसमें पेज संचालक का नाम छुपाया गया है। सवाल यह है कि क्या सोशल मीडिया पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम से फर्जी प्रोफाइल या पेज बनाए जा रहे हैं। क्या यह भाजपा की साजिश है या सिंधिया समर्थकों की रणनीति। असलियत क्या है यह तो आरोपित की गिरफ्तारी के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल मामले की जांच शुरू हो गई है। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts