कटनी भूअर्जन घोटाले की आरोपी अपर कलेक्टर हटाई गयीं, GOI के आदेश पर हुई कार्यवाही | MP NEWS

Saturday, April 28, 2018

KATANI NEWS | कटनी जिले की अपर कलेक्टर और भू अर्जन अधिकारी श्रीमती सुनंदा पंचभाई को तत्काल प्रभाव से कटनी से हटाकर भोपाल पदस्थ किया गया है। विगत दिनो कटनी जिले में भूअर्जन घोटाला सामने आया था। जिसमें 53 फर्जी  चेकों के माध्यम से पश्चिम बंगाल के खातों में लगभग 4 करोड 53 लाख रूपये जमा हुए थे। जिन खातों में रूपये जमा हुए उनका कटनी जिले के भूअर्जन से कोई संबंध नहीं था। उक्त चैक अपर कलेक्टर सुनंदा पंचभाई के हस्ताक्षर से जारी हुए थे।

इस संबंध में कटनी जिले के भाजपा नेता पद्मेश गौतम ने भारत सरकार को इस घोटाले की शिकायत की थी।जिसके बाद भारत सरकार के कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग के पत्र क्र.104/32/2017-AVB-1/A(PT.1) दिनांक 28/02/2018 के द्वारा मध्यप्रदेश शासन के मुख्य सचिव को जांच के निर्देश दिए थे। 

उसके बाद शिकायतकर्ता पद्मेश गौतम ने मुख्यसचिव को पत्र लिखकर अपर कलेक्टर सुनंदा पंचभाई को कटनी जिले से हटाकर जांच करने की मांग की थी। मध्यप्रदेश शासन ने आज कटनी अपर कलेक्टर श्रीमती  सुनंदा पंचभाई को कटनी से हटाकर भोपाल पदस्थ कर दिया है। बताया गया है की भूअर्जन घोटाले की जाँच शुरू हो गयी है. दोषी पाए जाने पर श्रीमती सुनंदा पंचभाई के खिलाफ विभागीय करवाई भी होगी। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week