खंडवा में किन्नर के साथ सामूहिक अप्राकृतिक दुष्कर्म | CRIME NEWS

28 April 2018

KHANDWA NEWS | शहर में पहली बार किसी किन्नर से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया। शुक्रवार को कोतवाली में महिला किन्नर ने तीन युवकों पर जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ अप्राकृतिक सेक्स का प्रकरण दर्ज किया। पुलिस ने पीड़ित की मेडिकल जांच कराने के बाद कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने बयान कराए। पीड़िता द्वारा बताया गया मुख्य आरोपी फिरोज पिता मोहम्मद रफीक, चिंटू उर्फ अरसद पिता अशफाक दोनों निवासी घासपुरा, गन्नू उर्फ गणेश पिता राजू नीलकंठ निवासी बड़ा आवार है।

सूत्रों के मुताबिक मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। मामले में आरोपी गन्नू और चिंटू को पुलिस ने देर रात हिरासत में ले लिया था। फिरोज की तलाश में कई जगह दबिश देने के बाद भी पुलिस खाली हाथ रही। - पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 377, 342, 34 के तहत के दर्ज किया है।

चाकू की नोक पर उतरवाए कपड़े, मारने की धमकी देकर किया गलत काम
सूरजकुंड निवासी 20 वर्षीय किन्नर ने बताया मैं अपने गुरु के साथ रहकर नाच-गाकर गुजारा करती हूं। 27 अप्रैल की रात 2 बजे करीब जब बंगाली कॉलोनी के कार्यक्रम लौटकर लोहारी नाका होकर सूरजकुंड जा रहे थे, बस स्टैंड के सुलभ कॉम्प्लेक्स के पास फिरोज, चिंटू व गन्नू जिन्हें पहले पहचानती हूं ने हमें रोका। उन्होंने हमारे दो साथियों को मारा तो वे डरकर भाग गए। फिरोज मुझे चाकू दिखाकर कहा कि तू हमारे साथ नहीं चलेगी तो जान से मार डालेंगे। तीनों मुझे लोहारी नाका दरगाह के पास सूने मकान में ले गए और गलत काम किया।

ट्रेन में मूंगफली बेचने का काम करते है आरोपी
आरोपी ट्रेन में मूंगफली बेचने का काम करते हैं। किन्नर भी ट्रेन में चलता था। इस कारण पीड़ित किन्नर और आरोपी दोनों एक-दूसरे को पहचानते हैं। मामले में प्रकरण दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश की जा रही है। दुष्कर्म पीड़ित किन्नर के कोर्ट में बयान दर्ज कराए हैं। -विकास खिंची, एसआई एवं जांच अधिकारी

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week