BHOPAL: पुलिस अधिकारी ने 9 साल तक किया युवती का रेप, FIR से बचने झूठी शादी रचाई | CRIME NEWS

26 April 2018

भोपाल। छिंदवाड़ा की एक युवती के साथ लगातार 9 साल तक यौन शोषण का मामला सामने आया है। आरोपी ने युवती को प्यार के जाल में फंसाया और शादी का वादा करके यौन संबंध बनाए। इसके बाद आरोपी का चयन एसआई के लिए हो गया। चौंकाने वाली बात यह है कि आरोपी के वादा तोड़ने के बाद युवती ने अन्य युवक से विवाह कर लिया लेकिन आरोपी ने ब्लैकमेल करके फिर संबंध बनाए। इसका पता युवती के पति को चला तो उसने तलाक का नोटिस दे दिया। युवती ने शिकायत की तो एफआईआर से बचने के लिए पुलिस अधिकारी ने झूठी शादी रचा ली। 

कमलानगर पुलिस के मुताबिक मूलत: छिंदवाड़ा की रहने वाली 27 वर्षीय युवती वर्तमान में कोटरा सुल्तानाबाद में रहती है। वर्ष-2009 में वह कॉलेज में पढ़ रही थी, तभी उसकी दोस्ती मनोज चौहान नाम के युवक से हो गई थी। उनके बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं। नवंबर-09 में मनोज ने शादी का भरोसा दिलाते हुए युवती से दुष्कर्म किया। इसके बाद वह लगातार यौन संबंध बनाने लगा। पहले उसने कहा कि ग्रेजुएशन करते ही वह उससे शादी कर लेगा। इसके बाद उसने नौकरी लगने का बहाना बनाया।

गर्भपात भी कराया
मनोज से संबंध बनने के कारण एक बार युवती गर्भवती भी हो गई, लेकिन मनोज ने समझाइश देकर उसका गर्भपात भी करवा दिया। बाद में युवती और मनोज प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के सिलसिले में अलग-अलग शहरों में रहने लगे।

शादी के बाद युवती के घर जाकर दुष्कर्म किया
मनोज की तरफ से शादी का ठोस भरोसा नहीं मिलने से निराश हो चुकी युवती ने दूसरे लड़के से शादी कर ली। वह पति के साथ कोटरा सुल्तानाबाद में रहने लगी। इस बात का पता चलने पर मनोज फिर युवती से मिला। पुराने रिश्ते को उजागर करने की धमकी देकर वह युवती का शोषण करने लगा। इस बीच मनोज का चयन पुलिस में उपनिरीक्षक के पद पर हो गया। फरवरी-18 में उसने युवती के घर पहुंचकर दुष्कर्म किया। 

​पति ने तलाक का नोटिस थमा दिया
इस बात का पता युवती के परिजनों को चल गया। उनके दबाव में युवती ने मनोज के खिलाफ थाने में शिकायत कर दी। इसके बाद मनोज युवती से मिला और पोस्टिंग मिलते ही शादी करने का भरोसा दिलाया। उसकी बातों में आकर युवती ने थाने से शिकायत वापस ले ली। उधर, अवैध संबंध का पता चलते ही युवती को उसके पति ने तलाक का नोटिस थमा दिया।

मंदिर में शादी की फिर भगा दिया
मनोज ने युवती को भरोसा दिलाने के लिए आर्य समाज मंदिर में चुपचाप शादी तो कर ली, लेकिन साथ रखने से साफ मना कर दिया। इससे युवती ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई। महिला थाने से केस कमला नगर थाने भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपित प्रशिक्षु थानेदार मनोज चौहान के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है। वह वर्तमान में कटनी में पदस्थ है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week