BALAGHAT की बीएड छात्रा का BHOPAL में रेप, वीडियो बनाया | CRIME NEWS

01 April 2018

भोपाल। भोपाल में बीएड की परीक्षा देने आई एक छात्रा का उसके पूर्व परिचित युवक ने भोपाल में रेप कर डाला। युवक ने युवती को एक होटल में बुलाया और खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश कर दिया। फिर युवती के साथ रेप किया और वीडियो बना लिया। वीडियो के आधार पर 8 माह तक उसके साथ रेप किया जाता रहा। मामले का खुलासा तब हुआ जब युवती की शादी तय हो गई और युवक ने उसके होने वाले पति के पास वह वीडियो भेज दिया। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 21 वर्षीय युवती की मुलाकात 2016 में एक समारोह में सहेली ने ममेरे भाई सुरेश बाघमारे से कराई थी। जुलाई 2017 में पीड़िता भोपाल में बीएड की परीक्षा दे रही थी, उसी दौरान सुरेश भोपाल आया और टीटी नगर के एक लॉज में पीड़िता को मिलने बुलाया। लॉज में पीड़िता खाना खाने के बाद बेहोश हो गई। सुबह जगी तो उसके साथ ज्यादती हो चुकी थी। 

आरोपी ने बताया कि तुम्हारा वीडियो बना लिया है। इसी वीडियो के आधार पर आरोपी उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता की 19 मार्च को उसकी सगाई तय हो गई। आरोपी पीड़िता की होने वाली ससुराल पहुंचा और अपने साथ बनाया वीडियो दिखा दिया, जिससे शादी टूट गई। टीटी नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी के संबंध में जानकारी जुटाना शुरू कर दिया है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->