AMRAPALI DUBEY बनी नई इंटरनेट सनसनी | BOLLYWOOD NEWS

नई दिल्ली। इंटरनेट पर हिंदी गानों की तरह अब भोजपुरी गानों को भी बेहद पसंद किया जा रहा है। कभी निरहुआ का वीडियो, तो कभी पवन सिंह और खेसारीलाल यादव का वीडियो। इन दिनों इंटरनेट पर इन सभी के अलावा एक और वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और वह वीडियो है भोजपुरी की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे की। आम्रपाली दुबे का यह वीडियो उनकी आगामी फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ की है। इस वीडियो आम्रपाली फिल्म के गाने 'लौंडा बदनाम हुआ' की शूटिंग करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो फरवरी में Live manoranjan नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा अपलोड किया गया था और अब तक इस वीडियो को 75 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इस साल 8 फिल्मों में आएंगी नजर

बता दें, इस साल आम्रपाली दुबे बैक टू बैक लगातार फिल्मों में देखने वाले हैं. मजेदार बात ये है कि इस साल उनकी दिनेश लाल यादव के साथ अकेले उनकी सात फिल्में आएंगी तो एक और फिल्म भोजपुरी इंडस्ट्री के दूसरे सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ आएगी. भोजपुरी फिल्मों की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. 

टीवी इंडस्ट्री से की थी करियर की शुरुआत
उनके अपने को-स्टार्स दिनेश लाल यादव और पवन सिंह के साथ केमेस्ट्री पसंद की जाती है. इतना ही नहीं आम्रपाली भोजपुरी फिल्मों की सबसे अधिक फी चार्ज करने वाली एक्ट्रेस भी हैं. अगर रिपोर्ट्स की मानें तो वह एक फिल्म के लिए लगभग 8 से 9 लाख तक चार्ज करती हैं. आम्रपाली ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी, लेकिन फिल्मों में उन्होंने 2014 में डेब्यू किया था. 

आपको जानकर शायद हैरानी होगी कि महज 4 साल के करियर में आम्रपाली का स्टारडम कुछ ऐसा है कि इस साल उनकी लगभग 8 फिल्में रिलीज होने वाली हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि वह फिलहाल भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बैंकेबल एक्ट्रेस हैं. दिनेशलाल यादव के साथ आम्रपाली दुबे की 'निरहुआ चलल लंदन', 'वीर योद्धा महाबली', 'निरहुआ चलल अमेरिका', 'निरहुआ चलल ससुराल 3', 'बॉर्डर', 'पटना जंक्शन' और 'तुझको रखे राम तुझको अल्लाह रखे' रिलीज होगी. वहीं उनकी आठवीं फिल्म 'दुल्हन गंगा पार के' में उनके साथ खेसारीलाल यादव नजर आएंगे. 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !