छिंदवाड़ा, देवास और शहडोल में हादसे, 7 मौतें | MP NEWS

30 April 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा, देवास एवं शहडोल में हुए हादसों में कुल 7 लोगों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन से अधिक घायल हैं। देवास में एक कार का टायर फट जाने के कारण वो पलट गई। जिससे 4 लोगों की मौत हुई। शहडोल में 2 एक्सीडेंट हुए 1 मौत 1 घायल जबकि छिंदवाड़ा में भंसाली इंजीनियरिंग फैक्टरी में बॉयलर फट गया। जिससे 2 मौतें हुईं, एक गंभीर रूप से घायल है। घायलों का इलाज किया जा रहा है। 

देवास में कार का टायर फटा, 4 मौतें, 5 घायल

देवास। जिले के खातेगांव थाना क्षेत्र के ककड़दी के पास एक कार पलटने से उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई। घटना में 5 से ज्यादा लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि गाड़ी तेज रफ्तार में थी, इसी दौरान अचानक उसका टायर फट गया और वो पलट गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए खातेगांव के अस्पताल में भर्ती कराया।

शहडोल में 2 हादसे, 1 मौत, 2 गंभीर 
शहडोल। शहडोल में दो दुर्घटनाओं में एक युवक की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पहला हादसा एक्सन अस्पताल के सामने ईयरफोन कोतवाली इलाके में हुआ, जहां पिकअप एक साइकल सवार को टक्कर मारकर उसको रौंदते हुए निकल गई, दुर्घटना में साइकल सवार युवक ने मौके पर दम तोड़ दिया।

दूसरी दुर्घटना ब्यौहारी से मझोली के बीच चरखरी गांव के नजदीक हुई, जहां पर बुलेरो की बाइक से टक्कर हो गई। हादसे में बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनो युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ब्यौहारी में भर्ती कराया गया है। मोटरसाइकिल सवार केथहा निवासी बताए जा रहे हैं।

छिंदवाड़ा भंसाली फैक्ट्री हादसा 2 मौतें, 1 घायल
छिंदवाड़ा। रविवार रात 9 बजे के करीब सौसर टोल नाके के पास भंसाली इंजीनियरिंग फैक्टरी में बॉयलर फटने से 2 दो लोगों की मौत हो गई। घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया, जिसका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। कुछ लोगों को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें प्राथमिक इलाज के बाद नागपुर रेफर किया गया है।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने वहां खड़ी गाड़ि‍यों में आग लगा दी और ऑफिस में भी तोड़-फोड़ कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को काबू किया। सोमवार सुबह एसपी, कलेक्टर की मौजूदगी में शवों का पीएम किया गया। इस दौरान मृतकों के परिजन मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन करते रहे।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week