मप्र में रेल हादसा, 5 बोगियां पटरी से उतरीं | NATIONAL NEWS

15 April 2018

कटनी। कटनी सिंगरौली रेल खंड के सलहना स्टेशन के बाद पिपरिया कला से पहले एक ट्रेन हादसे का शिकार हो गई। अचानक उसकी 5 बोगियां पटरी से नीचे उतर गईं। हादसे में 22 यात्रियों को घायल बताया जा रहा है। रेलवे का दावा है कि कोई अप्रिय समाचार नहीं है। घायलों को कटनी व बरही के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं मौके पर पहुंचे रेलवे के डॉक्टरों ने मामूली रूप से घायल 15 यात्रियों का इलाज किया। हालांकि घायलों की सही संख्या के बारे में अधिकृत तौर पर रेलवे कुछ नहीं कह रहा।

रात 10 बजे हुआ हादसा
रेलवे के मुताबिक कटनी-चोपन पैसेंजर कटनी से रवाना होकर 30 किलोमीटर दूर पहुंची थी कि रात 10 बजे जोरदार आवाज के साथ ट्रेन के पांच डिब्बे पटरी से उतर गए। बोगी के पटरी से उतरने से यात्रियों में दहशत फैल गई और यात्री बोगी छोड़कर बाहर निकल आए। इस अफरातफरी में कई का सामान छूट गया। रात 10.20 बजे जबलपुर स्टेशन को सूचना मिलने के बाद एक के बाद एक पांच सायरन बजे। रिलीफ ट्रेन को जबलपुर से रवाना किया गया। रेलवे के मुताबिक घायलों को आवश्यक मदद दी जा रही है। रेलवे के पीआरओ गुंजन गुप्ता के मुताबिक कोई यात्री गंभीर रूप से घायल नहीं है।

5 बोगियां पटरी से उतरी 

जानकारी के मुताबिक रात करीब 10 बजे ट्रेन नम्बर 51675 चोपन-भुसावल पैसेंजर ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हुई। जबलपुर रेल मंडल के कटनी सिंगरौली रेल खंड के सलहना स्टेशन पर ये पैसेंजर ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हुई। ट्रेन कटनी से सिंगरौली की ओर जा रही थी। ट्रेन की 5 बोगियां पटरी से उतरीं और तिरछी होकर गिरने जैसी स्थिति में पहुंच गई। हालांकि बोगियां पूरी तरह नहीं पलटीं। झटका लगने से 19 लोगों को चोटें आने की जानकारी मिली है। कोई जनहानि नहीं हुई है।

रेलवे ने हादसे को लेकर हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं
कटनी - 07622-297468
जबलपुर 0761-2677640, 2677638।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts