अध्यापकों का संविलियन 20 अप्रैल तक ना हुआ तो आमरण अनशन: शासकीय अध्यापक संगठन | ADHYAPAK SAMACHAR

05 April 2018

सीधी। जिला इकाई सीधी के जिला प्रवक्ता श्रवण कुमार मिश्रा ने प्रेस विजप्ति जारी कर बताया कि शासकीय अध्यापक संगठन के प्रांताध्यक्ष भाई आरिफ अंजुम 8 अप्रैल2018 को शिक्षा संकल्प अभियान की शुरुआत मानस भवन सीधी में दोपहर 12 बजे से करेंगे। जैसा कि आप सबको विदित है कि शासकीय अध्यापक संगठन सदैव अध्यापक हितार्थ लड़ाई सकरात्मक सोच के साथ पूरी निष्ठा, ईमानदारी व सम्वेदनशीलता के साथ लड़ता आ रहा है और लड़ता रहेगा व हमेशा अध्यापक हितों को ध्यान में रखकर ही रणनीति तैयार करता है। 

इसी तारतम्य में दिनांक 20 अप्रैल तक पूरे प्रदेश में अध्यापकों में अलख जगाने की मुहिम का आगाज किया है, यदि इसके बाद भी सरकार नहीं जागी तो हमारे प्रांताध्यक्ष भाई आरिफ अंजुम ने घोषणा की है की भोपाल में यदि मुझे आमरण अनशन करने की स्वीकृति प्रदान नहीं की गई तो मैं कटनी से आमरण अनशन प्रारंभ कर दूंगा प्रदेश के समस्त अध्यापक भाई-बहनों से विनम्र अपील है कि भाई आरिफ अंजुम जी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग प्रदान करें।

अतः सभी अध्यापक भाई ,बहनों से विनम्र अनुरोध है कि दिनांक 8 अप्रैल दिन रविवार समय दोपहर 12 बजे ज्यादा से ज्यादा संख्या में आप सबकी उपस्थिति सादर प्रार्थनीय है आप सबका सहयोग हमारी ताकत है वे सभी के सहयोग से जितनी सफलता मिली है और आगे मिलेगी अगर किसी ब्यक्ति विशेष पर निर्भर रहकर लड़ाई लड़ते रहेंगे तो हम सब अपनी मंजिल प्राप्त करने के बजाय भटक जाएंगे किसी ने सही कहा है कि कलयुग में संगठन में ही ताकत है उसी के बल नामुमकिन कार्य भी मुमकिन हो जाता है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts