प्रियंका चौपड़ा 1.75 लाख की जैकेट पहनकर मोदी से मिलीं | NATIONAL NEWS

13 April 2018

नई दिल्ली। पिछली बार जब प्रियंका चौपड़ा पीएम नरेंद्र मोदी से मिलीं थी तो सोशल मीडिया पर उन्हे काफी ट्रोल किया गया। उनके छोटे कपड़ों को लेकर आपत्ति उठाई गई थी। यूनिसेफ की सद्भावना दूत (Peace Ambassador) प्रियंका चोपड़ा 11 अप्रैल को फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलीं। इस दौरान प्रियंका ने डिज़ाइनर रोहित बाल की आइवरी अनारकली पहनीं। वहीं, पीएम मोदी ऑफ व्हाइट कुर्ते, पजामे और बास्केट जैकेट में दिखे। इस मीटिंग की तस्वीर प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की। इस दौरान पीएम मोदी और प्रियंका चोपड़ा के अलावा स्वास्थ्य मंत्री जे.पी. नड्डा और चिली की पूर्व राष्ट्रपति मिशेल बाचेलेत भी साथ थे।

प्रियंका चोपड़ा की इंडियन अवतार ने खासा तारीफें बंटोरी। इंडिया से बाहर हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से वाहवाह बटोर रही प्रिंयका चोपड़ा आजकल कम ही देसी अवतार में दिखतीं हैं। वहीं, पिछली बार पीएम मोदी से मिलने के दौरान प्रियंका ने नी लेंथ ड्रेस पहनी थी, जिसे लेकर लोगों ने खूब बाते बनाईं और प्रियंका को सोशल मीडिया पर ‘इनडीसेंट’ कहा लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने भी इस ट्रोलिंग का करारा जवाब दिया और उससे छोटी ड्रेस में खुद और मां मधु चोपड़ा के साथ पिक्चर डाली। खैर, इस बार प्रियंका चोपड़ा ने अपने आउटफिट से सबको इंप्रेस किया।

प्रियंका चोपड़ा की यह आइवरी रंग की मैंडरीन कॉलर वाली फ्लोर लेंथ नेट जैकेट डिज़ाइनर रोहित बाल की है, जिसकी कीमत rohitbal.com पर 1 लाख 75 हजार है। यह कीमत सिर्फ जैकेट की है। प्रियंका ने जो दुपट्टा लिया और इस लॉन्ग जैकेट के साथ जो बॉटम में कैरी किया दोनों की कीमत इसमें शामिल नहीं है।

इस मुलाकात का मकसद दिसंबर 2018 में राजधानी में आयोजित होने वाले पार्टनर्स फोरम में संरक्षक बनने को लेकर मोदी की सहायता मांगना था. फोरम में 92 से ज्यादा देशों के 1,200 से ज्यादा प्रतिनिधि शामिल होंगे. 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->