राहुल गांधी के मिडनाइट मार्च में लड़कियों को धक्का दे रहे थे कांग्रेसी, प्रियंका गांधी को भी लगा | NATIONAL NEWS

13 April 2018

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीत रात एक नया प्रयोग किया। उन्होंने ट्वीट कर आधीरात को लोगों को इंडिया गेट पर जमा होने की अपील की। कठुआ और उन्नाव रेपकांड के विरोध में कैंडल मार्च निकालने के लिए। देखते ही देखते हजारों लोग इंडिया गेट पर आ गए। राहुल गांधी, उनकी बहन प्रियंका गांधी और बहनाई रॉबर्ट वाड्रा भी आए। यहां तक तो सब ठीक था। राहुल का ट्रायल सफल हो गया था। आधी रात को एक शॉर्ट नोटिस पर हजारों की भीड़ हाजिर थी परंतु इसके बाद जो हुआ वो चिंताजनक था। भीड़ में लड़कियों को धक्के दिए गए। कुछ धक्के प्रियंका गांधी को भी लगे। हालात यह बने कि प्रियंका आग बबूला हो उठीं। उन्होंने ऐसा करने वालों से कहा कि 'आप सभी को पता है कि हम यहां क्यों आए हैं। आप अगर यहां सिर्फ लोगों को धक्का देने आए हैं तो बेहतर है कि आप घर चले जाएं।

गौरतलब है कि गुरुवार रात को राहुल गांधी समेत कांग्रेस और अन्य पार्टी के कई बड़े नेता इंडिया गेट पर मार्च के लिए इकट्ठा हुए थे। राहुल गांधी ने मार्च शुरू होने से पहले एक ट्वीट भी किया था, जिसमें उन्होंने मार्च की जानकारी देते हुए इसमें लोगों से शामिल होने की अपील की थी। इस दौरान राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर महिला सुरक्षा को लेकर लापरवाह रवैया अपनाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आज देश में महिलाएं घर से बाहर निकलने से डरने लगी हैं।

मोदी जी को चाहिए कि वह बेटी और महिलाओं की सुरक्षा के लिए पर्याप्त इंतजाम करें। खास बात यह है कि इस मार्च में रॉबर्ट वाड्रा ने भी हिस्सा लिया। इस दौरान बड़ी संख्या में आम जनता ने भी मार्च में हिस्सा लिया और केंद्र सरकार और पीएम मोदी के खिलाफ नारे लगाए।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week