102 नॉट आउट: अमिताभ बच्चन ने शेयर की तस्वीर | BOLLYWOOD NEWS

24 April 2018

मुंबई। अमिताभ बच्चन पूरे दिन क्या करते हैं इसका पता आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर लगा सकते हैं। 75 वर्षीय अमिताभ इतने एक्टिव हैं कि फिल्में करने के साथ-साथ वे अपनी रेगुलर एक्टिविटीज को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर करते हैं। हाल ही में अमिताभ ने एक फोटो शेयर की है जिसे वो 102 नॉट आउट के बाद आने वाली अपनी अगली फिल्म का कैरेक्टर बता रहे हैं।

अमिताभ बच्चन की फिल्म 102 नॉट आउट 4 मई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में वे 102 साल के बुजुर्ग व्यक्ति का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। खैर, इस फिल्म का कुछ दिन पहले बडुम्बा सॉन्ग लॉन्च किया गया था तब अमिताभ ने इस फिल्म को लेकर और ऋषि कपूर के साथ काम करने को लेकर बहुत सारी बातें शेयर की थीं। 

अब अमिताभ ने इस फिल्म के बाद आने वाली उनकी फिल्म में उनके कैरेक्टर को लेकर पोस्ट शेयर की है। जी हां, अमिताभ ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वे कैमरे में घिरे हुए हैं। इसको शेयर करते हुए वे लिखते हैं कि, मेरी अगली फिल्म का कैरेक्टर शेयर करते हुए खुशी हो रही है। 

बता दें कि, फिल्म 102 नॉटआउट को उमेश शुक्ला ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के जरिए अमिताभ और ऋषि कपूर 27 साल बाद बिग स्क्रीन पर आ रहे हैं। वैसे तो 44 साल से यह दोनों अभिनेता साथ हैं। 1976 में आई फिल्म कभी कभी में पहली बार साथ आए थे। इसके बाद आखिर बार इन दोनों को बिग स्क्रीन पर 1991 में आई फिल्म अजूबा में देखा गया था। इससे पहले कपूर एंड संस में ऋषि 90 साल के बुजुर्ग का रोल निभा चुके हैं जबकि सालों से बिग बी पर्दे पर बुजुर्ग वाले रोल निभाते रहे हैं लेकिन इस बार परदे पर उनकी उम्र का ग्राफ और चढ़ा है। हाल के वर्षों में अमिताभ ने पीकू, शमिताभ और तीन जैसी फिल्मों में उम्रदराजी दिखाई है। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week