VIVEK TANKHA ने किया इशारा, SCINDIA ही होंगे कांग्रेस के पायलट | MP NEWS

Friday, March 23, 2018

भोपाल। मप्र में कांग्रेस की ओर से चेहरा होगा या नहीं, कई महीने इन कयासों में ही बीत गए लेकिन स्थिति अब तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। इस बीच कांग्रेस से राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ अधिवक्ता विवेक तन्खा ने ग्वालियर के कांग्रेस कार्यालय में एक कार्यक्रम में जो कुछ कहा, उसके कई अर्थ निकाले जा रहे हैं। तन्खा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश का लोकतंत्र खतरे में पड़ चुका है और इसको बचाने की लड़ाई ग्वालियर से शुरु की जाएगी।

बता दें कि कांग्रेस में ग्वालियर से तात्पर्य ज्योतिरादित्य सिंधिया से निकाला जाता है। यदि तन्खा के शब्दों का सरल अर्थ निकाला जाए तो उन्होंने संकेत दिया है कि अंतत: मप्र में कांग्रेस के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ही होंगे, चाहे उन्हे सीएम कैंडिडेट घोषित किया जाए या नहीं। बता दें कि विवेक तन्खा के कमलनाथ से भी काफी अच्छे रिश्ते हैं और वो दिग्विजय सिंह के भी नजदीकी हैं। मप्र कांग्रेस में विवेक तन्खा अकेले ऐसे नेता हैं जो सभी गुटों में स्वीकार्य हैं। 

इससे पहले प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया, नेताप्रतिपक्ष अजय सिंह एवं प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव स्पष्ट रूप से कह चुके हैं कि मप्र में कांग्रेस बिना चेहरे के चुनाव लड़ेगी। हालांकि दीपक बावरिया के फैसले अब पलटने लगे हैं। दावेदारों से 50 हजार चंदा वसूली का फैसला पलट चुका है। टिकट वितरण का वक्त आते आते फार्मूला 60 भी हर हाल में पलट जाए और रही बात चेहरे की तो वो होगा या नहीं, यह दीपक बावरिया के बस में भी नहीं है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week