VIDEO: वसीम अकरम सहित पूरे पाकिस्तान को है इस खिलाड़ी की तलाश | SPORTS NEWS

पाकिस्तान समेत दुनियाभर में इन दिनों एक बच्चे का बॉलिंग करते हुए वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जो बच्चा दिख रहा है वो हूबहू वसीम अकरम की तरह बॉल करता नजर आ रहा है। खुद वसीम अकरम ने भी जब ये वीडियो देखा तो वे इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करने से नहीं रोक सके। 

इस टैलेंटेड बच्चे का वीडियो शेयर करते हुए पूर्व पाकिस्तानी बॉलर ने लिखा, 'ये बच्‍चा कहां है, हमारे देश में बहुत सा टैलेंट है जो नसों में दौड़ रहा है लेकिन ऐसे बच्चों की खोज के लिए कोई प्‍लेटफॉर्म नहीं है। अब वक्त आ गया है कि हमें इस बारे में कुछ करना चाहिए #TheFutureOfCricketIsWithOurYouth.'

बात यहीं खत्म नहीं हुई, इसके बाद अकरम की वाइफ शनेरा अकरम ने भी हसबैंड के ट्वीट को रिट्विट किया और उसके साथ लिखा, 'शायद एक और वसीम अकरम'। वसीम अकरम ने जो वीडियो शेयर किया उसे सबसे पहले दुबई में रहने वाले पाकिस्तानी मूल के फैजान रमजान ने शेयर किया था। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए फैजान ने लिखा, 'मुझे अभी ये वीडियो मिला है और मैं इस टैलेंटेड बच्चे के बारे में कुछ नहीं जानता, पर इसकी शानदार बॉलिंग के बारे में आपके विचार जानना चाहता हूं।' इसके बाद फैजान ने ये वीडियो वसीम अकरम, शोएब अख्त, रमीज राजा और शाहिद अफरीदी को टैग किया।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !