श्रीदेवी और बोनी के बीच तनाव चल रहा था: बड़ा खुलासा | SRI DEVI DEATH MYSTERY

Monday, March 12, 2018

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के रहस्य अब खुलने लगे हैं। बड़ा खुलासा हुआ है। कहा जा रहा है कि बोनी कपूर और श्रीदेवी के बीच सबकुछ अच्छा नहीं था। काफी तनाव चल रहा था। बोनी कपूर ने श्रीदेवी की कई प्रॉपर्टी बेच दीं थीं। घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। जबकि बोनी कपूर का कहना है कि वो सरप्राइज देने वापस दुबई गए थे। नए खुलासे के बाद बोनी के बयान संदिग्ध हो गया है। बोनी को दुबई पुलिस ने क्लीनचिट दे दी है परंतु भारत में श्रीदेवी के फेंस अब भी उनकी मौत को हादसा मानने तैयार नहीं हैं। वो यह स्वीकार नहीं पा रहे हैं कि एक बाथटब में श्रीदेवी की डूबने से मौत कैसे हो सकती है। 

श्रीदेवी के अंकल वेणुगोपाल रेड्डी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उनका कहना है कि श्रीदेवी काफी दर्द में थी। वे सिर्फ दुनिया के सामने खुश थीं लेकिन अंदर से काफी दुखी थीं। डीएनए में छपी रि‍पोर्ट के मुताबिक रेड्डी ने एक तेलुगु न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू कहा, "श्रीदेवी की जिंदगी में बहुत दर्द था, बेशक वे हम सबके सामने मुस्कुराती रहती थी लेकिन अंदर से बहुत तकलीफ में थी। रेड्डी ने यह भी दावा किया कि श्रीदेवी अपने अंदर बहुत सारा दर्द लेकर इस दुनिया से गई हैं। दरअसल उनके पति बोनी कपूर का काफी पैसा कई फिल्मों के नहीं चलने की वजह से डूब चुका था। इसी घाटे की भरपाई के लिए बोनी कपूर ने श्रीदेवी की कई प्रॉपर्टी बेच दी थीं। संपत्ति बिकने से उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थीं और वे काफी परेशान थीं। बकॉल रेड्डी, "श्रीदेवी के परिवार के आर्थ‍िक हालात अच्छे नहीं थे। इतने दर्द में जाने के बाद उनको मरने के बाद भी शांति नहीं मिल सकेगी।

पति की वजह से दोबारा फिल्मों में आई थीं श्रीदेवी
रेड्डी ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि श्रीदेवी के दोबारा काम करने की वजह भी बोनी कपूर थे। परिवार को संभालने और आर्थिक हालत के मद्देनजर उन्होंने बॉलीवुड में दूसरी पारी की शुरुआत की थी। वैसे सिर्फ रेड्डी ही नहीं डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा भी श्रीदेवी के फैंस के लिए एक ओपन लेटर लिख चुके हैं। 

जिसमें उन्होंने भी श्रीदेवी की जिंदगी के कुछ अन-सुने पहलुओं का खुलासा किया है। बता दें, श्रीदेवी ने 4 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था, उनका बचपन नॉर्मल नहीं था। उन्होंने जिंदगी में बहुत संघर्ष किया। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah