OMG! डांस करते करते मर गया युवक, देखें चौंकाने वाला वीडियो: तेरी बाहों में मर जाएं हम

09 March 2018

नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो बाड़मेर राजस्‍थान में किसी शादी समारोह का बताया जा रहा है। इस मौके पर एक युवा जोड़ा मंच पर अपनी डांस परफार्मेंस दे रहा है। दोनों फिल्‍म दिल वाले दुल्‍हनिया ले जायेंगे के मशहूर गाने तुझे देखा तो ये जाना सनम पर नाच रहे हैं। नाचते हुए ही जैसे ही गाने के दौरान ये पंक्‍तियां शुरू हुईं कि 'तेरी बाहों में मर जाएं हम' वैसे ही नाचता हुआ युवक स्‍टेज पर गिरा और वाकई में मर गया। 

साथ में नाच रही महिला सहित आसपास खड़े रिश्‍तेदार भी यही समझते हैं कि वो डांस में फील लाने के लिए वास्‍तविक अभिनय कर रहा है। जाहिर है कोई भी उसे उठाने की कोशिश नहीं करता। कुछ देर तक महिला यूं ही अकेले डांस करती रहती है, लेकिन जब युवक देर तक उठकर खड़ा नहीं होता, तो वो उसे उठाने की कोशिश करती है। ये देख कर बाकी लोग भी आगे आते हैं। 

डाक्‍टर ने किया मृत घोषित 
पता चला है कि जब काफी प्रयास के बाद भी युवक उठकर खड़ा नहीं होता है तो सभी घबरा जाते हैं, और डाक्‍टर को बुलाते हैं। जांच करने के बाद डॉक्‍टर उसे मृत घोषित करता है। ये पता चलने पर सभी सदमे में आ जाते हैं। डाक्‍टर के अनुसार युवक की मौत कार्डिएक अरेस्‍ट यानि दिल की धडकन रुकने से हुई थी। इस हैरान करने वाले हादसे की पूरी प्रमाणिकता की अभी जांच नहीं हुई है पर लोग इस अजीब इत्‍तेफाक से हैरान हैं। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->