मनी लॉन्ड्रिंग का अर्थ तक नहीं जानती स्मृति ईरानी: कपिल सिब्बल | NATIONAL NEWS

Thursday, March 29, 2018

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने केद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर निशाना साधा है। सिब्बल ने ट्वीट कर कहा, ' जिस व्यक्ति को मनी लॉन्ड्रिंग का अर्थ नहीं पता वह मेरे ऊपर आरोप लगा रही हैं। हां, मैंने कंपनी खरीदी, किसी को भी मन करता है ? मैंने अपनी कमाई से भुगतान कर दिया। किसी ने इसे नहीं देखा, लेकिन स्मृति ईरानी को सब कुछ पता है। कपिल सिब्बल ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ऐसा लगता है कि वह उन विद्यार्थियों के बारे में चिंतित नहीं हैं जिनकी परीक्षा फिर से होनी है।

आपको जानकारी हो कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल पर जमीन घोटाले का गंभीर आरोप लगाए थे। ईरानी ने आरोप लगाया कि कपिल सिब्बल जब केंद्र में कानून मंत्री थे, तब उन्होंने मनी लॉन्ड्रिंग के एक आरोपी से करोड़ों की जमीन कौड़ियों में खरीदी। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष पर भी सवाल किया कि क्या उनके लिए यह स्वीकार्य है। 

स्मृति इरानी ने एक भारतीय न्यूज वेबसाइट और एक दक्षिण अफ्रीकी न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट का हवाला देते हुए सिब्बल पर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सिब्बल ने एक ऐसे शख्स से बिजनस डील की जो मनी लॉन्ड्रिंग का आरोपी था, जो सीबीआई के एक अफसर को रिश्वत देने का आरोपी था और यूपीए की ही सरकार ने उसके खिलाफ जांच के आदेश दिए थे। 

ईरानी ने कहा कि जिस व्यक्ति के खिलाफ सीबीआई रिश्वतखोरी के आरोपों की जांच कर रही थी, उसी व्यक्ति से सिब्बल साहब और उनकी धर्मपत्नी ने ग्रैंड कैस्टिलो नाम की कंपनी का मालिकाना हक प्राप्त किया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week