BALAGHAT: रास्ते में मिले लुटेरे, पैसे नहीं थे तो इज्जत लूट गए | CRIME NEWS

29 March 2018

बालाघाट। मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में नाबालिग लड़की से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता अपने एक रिश्तेदार युवक के साथ शादी समारोह से लौट रही थी, तभी लुटेरों ने उनका रास्ता रोक लिया। दो आरोपियों ने पीड़िता के रिश्तेदार को बंधक बनाया, जबकि दो अन्य ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन लुटेरों का पता नहीं लगाया जा सका है। 

जानकारी के अनुसार, 16 वर्षीय नाबालिग लड़की अपने रिश्तेदार युवक के साथ ग्राम बोदलकसा शादी में शामिल होने के बाद बुधवार देर रात बाइक से अपने ग्राम सिहराटोला लौट रही थी। तभी रास्ते में खापा गांव के पास चार अज्ञात युवकों ने उन्हें रास्ते मे रोका और रुपये की मांग करना शुरू कर दी। लड़की और उसके रिश्तेदार दोनों के पास रुपये नहीं मिले तो आरोपियों ने युवक के साथ मारपीट की। इसी दौरान दो आरोपियों ने युवक को बंधक बना लिया और दो अन्य आरोपियों ने पुलिया के नीचे ले जाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने लड़की का मेडिकल परीक्षण कराए जाने के बाद उसकी शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ रेप सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। एसपी अमित सांघी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की गहराई से तफ्तीश कर रही है। सभी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->