हाईप्रोफाइल दंपत्ति के नग्न शव बाथरूम में पड़े मिले, रहस्यमयी मौत | Mysterious death

Sunday, March 4, 2018

नई दिल्ली। राजधानी के नजदीक उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में एक दंपत्ति की घर के बाथरूम में लाश मिली है। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के शव पूरी तरह से नग्न थे। बाथरूम में गैस वाला गीजर लगा है परंतु वह उपयोग नहीं किया गया था। बाथरूम की बाल्टी में पानी भी नहीं था। पुलिस का मानना है कि दम घुटने के कारण दोनों की मौत हुई परंतु दम क्यों और कैसे घुटा यह पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस पीएम रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रही है। सिंघानिया परिवार आश्चर्यचकित है कि यह मौतें कैसे हुईं जबकि बीमारी, आत्महत्या या हत्या का कोई कारण, संकेत और सबूत मौके पर नहीं मिल रहे हैं। यह एक रहस्यमयी मौत बन गई है। 

जानकारी के मुताबिक, मृत पाया गया यह खूबसूरत जोड़ा आत्मनिर्भर था। दोनों ही निजी कंपनियों में हाई-प्रोफाइल जॉब में थे। होली के जश्न के बाद घटी इस दर्दनाक घटना से घर में मातम पसर गया। 38 साल के नीरज सिंघानिया और उनकी पत्नी रुचि सिंघानिया बाथरूम में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए। नीरज सिंघानिया के पिता प्रेम प्रकाश सिंघानिया ने बताया कि होली वाले दिन शुक्रवार को शाम 5:30 बजे के करीब सभी लोग होली खेल कर लौटे।

उनका बेटा और बहू अपने बेडरूम में चले गए। घर में मौजूद बाकी लोग अपने-अपने कमरों में थे। शाम 7:30 बजे के करीब उन्होंने बड़े बेटे के रूम को नॉक किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। उन्होंने सोचा कि कुछ देर बाद पति-पत्नी जग जाएंगे। रात 9:30 बजे के करीब वापस उन्होंने बेडरूम को नॉक किया, लेकिन इस बार भी कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने अपने छोटे बेटे वरुण को बताया तो छोटे बेटे ने स्टूल लगाकर बेडरूम के अंदर झांका। वरुण को बाथरूम के अंदर अपनी भाभी का पैर नजर आया। इस पर परिवार को कुछ संदेह हुआ। बेडरूम का दरवाजा तोड़कर वे अंदर घुसे तो देखा कि नीरज सिंघानिया और उनकी बहू रुचि सिंघानिया बाथरूम के अंदर बेहोश पड़े थे। मैक्स हॉस्पिटल से डॉक्टर बुलाया गया, जिसने नीरज और रुचि को मृत घोषित कर दिया। 

प्रेमप्रकाश सिंघानिया ने बताया कि बाथरूम के अंदर गैस गीजर लगा हुआ है, लेकिन वह इस्तेमाल नहीं किया गया। बाल्टी के अंदर भी पानी मौजूद नहीं था। ऐसे में दोनों की मौत को लेकर पूरा परिवार स्तब्ध है कि आखिर उनके बेटे-बहू की मौत कैसे हुई। पुलिस ने बताया कि मृत पति-पत्नी दोनों के जिस्म पर कोई कपड़ा नहीं था। वरुण मोबाइल कंपनी मैट्रिक्स में DGM पद पर थे और उनकी बहू किसी अमेरिकी आईटी कंपनी में जॉब करती थी। 2010 में दोनों की शादी हुई थी। उनकी 4 साल की एक बच्ची भी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...
 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah