मप्र पटवारी भर्ती परीक्षा परिणाम संबंधी जानकारी | MP PATWARI 2017-18 RESULT

भोपाल। प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड ने पटवारी भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी करने की तैयारी लगभग पूरी कर ली है। रिजल्ट घोषित करने में कोई कानूनी अड़चन न आए इसके लिए बोर्ड ने हाईकोर्ट जबलपुर में केविएट भी दायर कर दी है। बोर्ड ने यह निर्णय इस परीक्षा को लेकर उठे विवादों को देखते हुए लिया है। बोर्ड प्रवक्ता आलोक वर्मा ने बताया कि परीक्षा का रिजल्ट घोषित करने की अभी फाइनल तारीख तय नहीं की है, लेकिन मार्च के तीसरे हफ्ते में रिजल्ट घोषित किया जा सकता है। 

व्यापम के अधिकारियो ने तय किया है की फ़रवरी के अंत तक सभी कमेटी द्वारा सभी रिजल्ट की बाँधा को दूर कर मार्च के प्रथम या द्वितीय सप्ताह में रिजल्ट जारी कर दिया जायेगा। व्यापम के अधिकारियो के अनुसार MP Patwari result 12/13 मार्च 2018 को घोषित होगा परन्तु सूत्रों के अनुसार मार्च के तीसरे सप्ताह में रिजल्ट देने की तैयारी में है। 

बता दे की पटवारी भर्ती का रिजल्ट फ़रवरी में जारी करने की तैयारी थी लेकिन कुछ परीक्षार्थियों के तकनिकी खराबी के कारण  वंचित रह जाने से उन्हें बाद में परीक्षा दिलवाई गई। इस परीक्षा के लिए 12 लाख उम्मीदवारों ने आवेदन किया था। यह मध्यप्रदेश के इतिहास की अब तक की सबसे बड़ी भर्ती परीक्षा है। व्यापमं को उम्मीदवारों से 50 करोड़ रुपए परीक्षा फीस के रूप में प्राप्त हुए। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !