फूड घोटाले में इंदौर से फूड आॅफीसर गिरफ्तार | MP NEWS

10 March 2018

इंदौर। मध्य प्रदेश में रतलाम के बहुचर्चित राशन घोटाले मे पहली बड़ी कार्रवाई हुई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी जिला खाद्य आपूर्ति अधिकारी आरसी जांगड़े को इंदौर से गिरफ्तार किया है। बताया गया है कि उनके खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद से ही जांगड़े इंदौर में छुप हुए थे। पुलिस ने को टिप मिली तो उन्हे दबोच लिया गया। जांगड़े ने अपनी तबीयत खराब होना बताया। पुलिस ने उन्हे अस्पताल में दाखिल कर दिया है। 

जानकारी के अनुसार, स्टेशन रोड थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जिला खाद्य अपूर्ति अधिकारी आरसी जांगड़े को गिरफ्तार किया। पुलिस को सूचना मिली थी कि जांगड़े इंदौर में छिपे हुए है। सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी जांगड़े को हिरासत में ले लिया। इस बीच पुलिस की गिरफ्तार के दौरान जांगड़े की तबियत अचानक बिगड़ गई, जिसके चलते उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

क्या है मामला
पुलिस ने 13 जनवरी 2017 को जांच रिपोर्ट के आधार पर जिला खाद्य एवं आपूर्ति अधिकारी आरसी जांगडे सहित 6 लोगों पर धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। जिसके बाद से आरोपी फरार बताए जा रहे थे। आरोप है कि नगर निगम कि मजदूर डायरियों मे हजारों फर्जी नाम जोड़कर इन लोगों ने करोड़ों रुपए के राशन कि कालाबाजारी की। तत्कालीन कलेक्टर बी.चंद्रशेखर ने इस महाघोटाले का खुलासा किया था, जिसमे जांच के बाद अब कलेक्टर तन्वी सुंद्रीयाल के आदेश पर यह कार्रवाई की गई है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts