विधानसभा: डीईओ के खिलाफ कार्रवाई की अनुशंसा | MP NEWS

10 March 2018

जबलपुर। डीईओ एनके चौकसे के खिलाफ विभागीय अनुशासनात्मक कार्रवाई की अनुशंसा की गई है। यह अनुशंसा प्रभारी संभागीय संयुक्त संचालक लोकशिक्षण (जेडी) ने की है। आरोप है कि डीईओ चौकसे विधानसभा में पूछे गए प्रश्नों के जवाब नहीं दे रहे हैं। विधानसभा से जुड़े महत्वपूर्ण कार्य में घोर लापरवाही बरतने के आरोप लगाते हुए कमिश्नर लोकशिक्षण को चिट्ठी लिखकर डीईओ एनके चौकसे के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की अनुशंसा की है।

विधानसभा से तीन सवालों के जवाब चाहे गए थे। 7 को मार्च को डीईओ कार्यालय के विधानसभा प्रकोष्ठ में दूरभाष पर चर्चा कर जवाब देने कहा गया। शाम तक भी जवाब तैयार कर नहीं भेजे गए। वहीं एक सवाल का अधूरा जवाब ही भेज दिया। समय पर सवालों के जवाब न भेजने के कारण संयुक्त संचालक लोकशिक्षण भोपाल ने भी नाराजगी जताई है। प्रभारी जेडी द्वारा पहले डीईओ को नोटिस जारी किया गया। बाद में आयुक्त को जारी चिट्ठी में डीईओ को जिम्मेदार मनाते हुए अनुशासनात्मक कार्रवाई की अनुशंसा की गई है।

विधानसभा के उत्तर तैयार करने विकासखंड स्तर से जानकारी मांगी जाती है। इसलिए समय पर जानकारी नहीं भेज पा रहे। इस संबंध में संयुक्त संचालक से चर्चा की जाएगी।
एनके चौकसे, डीईओ

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts