KAPIL SHARMA: नेहा पेंडसे नाकाफी रहीं, अब सुमोना चक्रवर्ती वापसी की तैयारी | BOLLYWOOD NEWS

Friday, March 30, 2018

स्टार कमीडियन कपिल शर्मा के पिछले दोनों शो 'कॉमिडी नाइट्स विद कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' में सुमोना चक्रवर्ती ने अपना शानदार अभिनय दिखाया। दोनों ही शो में सुमोना कपिल की पत्नी के किरदार में नज़र आईं, जिनके बीच की प्यारी नोंक-झोंक दर्शकों को खूब गुदगुदाया करती थी। अब माना जा रहा है कि कपिल के तीसरे शो से भी सुमोना जल्द ही जुड़ सकती हैं। 

जैसा कि आप जानते ही होंगे कि लंबे ब्रेक के बाद कपिल शर्मा अपना नया शो लेकर हाजिर हुए हैं, जिसका नाम अब 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' रखा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनी टीवी पर आनेवाले इस शो में अब सुमोना भी नज़र आ सकती हैं। वैसे, पिछले वीक ही शुरू हुए कपिल के इस शो को कोई बहुत अच्छा रिस्पॉन्स दर्शकों से नहीं मिल पाया है। 

हालांकि, शो शुरू होने के साथ ही कप‍िल के पुराने साथी और दादी का क‍िरदार प्‍ले करने वाले अली असगर ने ट्वीट कर नए शो के लिए जब कपिल को बधाई दो तो जवाब में कपिल ने ल‍िखा, 'थैंक यू अली भाई। मैं आप सबको मिस कर रहा हूं। यह वही फ्लोर है जिस पर हम कॉमिडी नाइट्स के लिए शूट किया करते थे। सिर्फ मैं जानता हूं कि आप सभी के बिना मैं यहां कैसे शूट कर रहा हूं ? आप सभी को मेरा प्यार…।' कपिल के इस जवाब को अली को शो में बुलाने के निवेदन के रूप में देखा जा रहा है। 

यहां बताना चाहेंगे कि 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' सिर्फ एक कॉमिडी शो नहीं, बल्कि एक गेम शो के साथ कॉमिडी का कॉम्बिनेशन है, जिसमें दर्शकों को स्टेज पर बुलाकर उन्हें गेम खेलने के लिए कहा जाता है, जिसके लिए उन्हें तरह-तरह के शानदार गिफ्ट्स भी दिए जा रहे। कपिल की मौजूदा टीम में स‍िद्धू, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर नज़र आ रहे हैं और शो को होस्ट कर रही हैं नेहा पेंडसे। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week